लाइव टीवी

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं मां, दिया ऐसा करारा जवाब

News18Hindi
Updated: February 1, 2020, 8:28 AM IST
ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं मां, दिया ऐसा करारा जवाब
प्रियंका के सपोर्ट में आईं उनकी मां.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछले दिनों ग्रैमी अवॉर्ड 2020 (Grammy Awards) में अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ पहुंची थीं. यहां उनकी ड्रेस को लेकर उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 1, 2020, 8:28 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पिछले दिनों अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ ग्रैमी अवॉर्ड समारोह (Grammy Awards) में शिरकत की थी. यहां से उनकी तस्‍वीरें काफी वायरल हुई थीं. उनको उनकी ड्रेस के लिए लोगों ने काफी ट्रोल भी किया था. वह इस दौरान डीप नेक ड्रेस पहने हुई थीं. प्रियंका चोपड़ा की ट्रोलिंग पर उनकी मां सामने आई हैं. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने उनका समर्थन किया है.

डीएनए में प्रकाशित खबर के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने कहा, 'ट्रोल करने वाले अनजान लोग हैं. वे अपने कंप्यूटर्स और बाकी तमाम चीजों के पीछे छिप रहे हैं. प्रियंका अपनी शर्तों पर जीती है और वह किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रही है. ये उसका शरीर है और उसके पास एक खूबसूरत शरीर है.'

पति न‍िक जोनस के साथ ग्रैमी अवॉर्ड समारोह पहुंची थीं प्रि‍यंका चोपड़ा. (PTI)


ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा, 'उनकी खुद की जिंदगी में खुशियां नहीं हैं और इसीलिए उन्हें लगता है कि वो ऐसी गंदी चीजें करके लोगों का अटेंशन ले सकते हैं. मैं ऐसे लोगों को अटेंशन नहीं देती.'

 

 




View this post on Instagram




 

So proud of this fam. Congratulations @jonasbrothers you guys crushed it today. #grammys


A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on






मधु चोपड़ा ने कहा, 'प्रियंका ने इस ड्रेस को पहनने से पहले मुझे इसके सैंपल दिखाए थे और मुझे लगा था कि इसे पहनना थोड़ा रिस्की है. लेकिन ये कुछ सबसे शानदार ड्रेसेज में से एक थी.'

फैशन डिजाइनर वेंडेल रोड्रिक्‍स ने भी किया था कमेंट.


फैशन डिजाइनर वेंडेल रोड्रिक्‍स (Wendell Rodricks) ने प्रियंका के इस नेक लाइन की लंबाई का मजाक बनाते हुए इसे 'लॉस एंजेलिस से क्‍यूबा' तक कहा था. उनके इस कमेंट के बाद कई लोगों ने रोड्रिक्‍स को ट्रोल भी किया, जिसके बाद फिर से इस फैशन डिजाइनर ने अपना कमेंट किया है. कई लोगों ने रोड्रिक्‍स को प्रियंका की बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोल किया.

दरअसल प्रियंका ने निक के साथ ग्रैमी 2020 के रेड कार्पेट पर फैशन डिजाइनर राल्‍फ एंड रूशो की डिजाइनर ड्रेस में एंट्री की. इस इवरी वाइट गाउन की हाउलाइट था इसका एक्‍स्‍ट्रा लॉन्‍ग नेकलाइन. ये नेकलाइन काफी रिवीलिंग था और इसी के बाद लोगों ने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

प्रियंका चोपड़ा ने इस अवॉर्ड फंक्‍शन में जाने से पहले अपनी कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें वह अपने इस ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसी पर कई यूजर्स ने प्रियंका की इस ड्रेस को उनकी अब तक की सबसे भद्दी ड्रेस कहा था.

यह भी पढ़ें: इस अंदाज में 'विटामिन Sea' लेते दिखीं इलियाना डिक्रूज, वायरल हो गई ये PIC

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 8:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर