Home /News /entertainment /

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के तलाक की अटकलों पर मां मधु चोपड़ा ने दिया रिएक्शन, सबके सामने बताई सच्चाई

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के तलाक की अटकलों पर मां मधु चोपड़ा ने दिया रिएक्शन, सबके सामने बताई सच्चाई

सोशल मीडिया पर निक-प्रियंका के तलाक की चर्चा शुरू हो गई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @drmadhuakhourichopra/@priyankachopra)

सोशल मीडिया पर निक-प्रियंका के तलाक की चर्चा शुरू हो गई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @drmadhuakhourichopra/@priyankachopra)

मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने सोशल मीडिया पर बेटी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दामाद निक (Nick Jonas) की शादी में चल रही परेशानी की अफवाहों के बारे में बात की और कहा, "यह सब बकवास है, अफवाहें न फैलाएं." दरअसल, प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टा बायो में कुछ बदलाव किए हैं, जिसमें उन्होंने अपने दोनों सरनेम 'चोपड़ा और जोनास' को हटा दिया था. जोनास उनके पति निक का सरनेम है. प्रियंका ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स से सरनेम हटा दिया.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने बेटी और उनके अमेरिकी सिंगर पति निक जोनास से तलाक की खबरों को अफवाह बताया है. मधु चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर बेटी प्रियंका चोपड़ा और निक (Priyanka Nick Divorce Rumours) की शादी में चल रही परेशानी की अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी और लोगों से ऐसी अफवाहें न फैलान की अपील की है. उन्होंने कहा,”यह सब बकवास है, अफवाहें न फैलाएं.” दरअसल, प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टा बायो में कुछ बदलाव किए हैं, जिसमें उन्होंने अपने दोनों सरनेम ‘चोपड़ा और जोनास’ को हटा दिया था.

    प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया अकाउंट्स में हुए इन बदलावों के बाद इंटरनेट पर निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी में दरार को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. ऐसा एक्ट्रेस के अपनी इंस्टा बायो से अपने नाम के आगे से पति निक जोनास का सरनेम हटाने के बाद हुआ. प्रियंका के इंस्टाग्राम बायो में अब प्रियंका चोपड़ा जोनास की जगह पर सिर्फ उनका पहला नाम ही है.

    प्रियंका की इंस्टा बायो में इस चेंज से उनके फैन हैरान रह गए और उनके और निक के रिश्ते को लेकर दुख व्यक्त करने लगे. कई ने तो यहां तक कह दिया कि इस सेलिब्रिटी कपल के रिश्ते में दरार आ गई है और दोनों जल्दी ही अलग होने वाले हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह के मैसेजेस की बाढ़ देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी के रिश्ते पर प्रतिक्रिया दी है.

    ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा ने नाम के पीछे से हटाया पति निक जोनास का सरनेम, कहीं ये तलाक का इशारा तो नहीं? 

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में राजस्थान के जोधपुर में रॉयल वेडिंग की थी. पहले दोनों की शादी हिंदू और फिर ईसाई रीति-रिवाजों से संपन्न हुई. प्रियंका निक से तब मिलीं जब वह हॉलीवुड शो और फिल्मों में अभिनय करने के लिए अमेरिका गई थीं.

    Priyanka Chopra, Nick Jonas, priyanka nick divorce, priyanka chopra divorce Rumours, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, प्रियंका निक तलाक, priyanka chopra drops Jonas from Insta bio, priyanka chopra jonas, bollywood news, hollywood news

    प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा बायो में कुछ बदलाव किए हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @priyankachopra)

    कुछ दिनों पहले, प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि गिफ्ट के रूप में उन्हें जो सबसे खूबसूरत ज्वेलरी मिली, वह उनकी सगाई की अंगूठी थी. फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीन वोग से बातचीत में उन्होंने कहा कि निक जोनस द्वारा गिफ्ट की गई उनकी सगाई की अंगूठी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है. प्रियंका और निक ने हाल ही में अपने नए लॉस एंजिल्स स्थित घर पर दिवाली भी मनाई.

    Tags: Bollywood, Hollywood, Nick Jonas, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर