होम /न्यूज /मनोरंजन /Priyanka Chopra की मां ने नानी बनने के 2 महीने बाद भी नहीं देखा नातिन का चेहरा, ये है वजह

Priyanka Chopra की मां ने नानी बनने के 2 महीने बाद भी नहीं देखा नातिन का चेहरा, ये है वजह

प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ. फाइल फोटो.

प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ. फाइल फोटो.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने हाल ही में अपनी नातिन के लेकर बात करते हुए ये खुल ...अधिक पढ़ें

बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी अदाकारी का डंका बजाने वालीं ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) के लिए इस साल की शुरुआत खुशियों के साथ हुईं. दोनों पहली बार सरोगेसी के जरिए मम्मी-पाप बने. उनके घर में एक प्यारी सी बिटिया का जन्म हुआ, जिसकी देखभाल में दोनों लॉस एंजिल्स में कर रहे हैं. फैंस प्रियंका की बेटी (Priyanka Chopra Daughter) की झलक देखने के लिए बेकरार हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा की मां यानी नानी बनीं मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने भी अब तक अपनी नातिन का चेहरा तक नहीं देखा है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने हाल ही में अपनी नातिन के लेकर बात करते हुए ये खुलासा किया कि अब तक उन्हें अपनी नातिन को गोद में उठाकर खिलाने का सुख नहीं मिला है. मधु चोपड़ा ने बताया उनकी बेटी मम्मी बनकर काफी खुश हैं.

नातिन से अब तक क्यों नहीं मिलीं नानी मधु चोपड़ा
ईटाइम्स लाइफस्टाइल के एक लाइव सेशन के दौरान मधु चोपड़ा ने प्रियंका चोपड़ा की बेबी गर्ल के बारे में बात की. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि मैंने अभी नन्हीं शहजादी को नहीं देखा है. क्योंकि मैं यहां (भारत) हूं और वो लॉस एंजिल्स में है. हम कभी-कभी फेसटाइम करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि वह (प्रियंका) मां बनकर खुश और आनंदित है.

जल्द बेटी के साथ निक-प्रियंका आएंगे भारत!
क्या प्रियंका और निक जल्द बेटी के साथ भारत आएंगे? इसके जवाब में मधु चोपड़ा ने कहा कि मैं हमेशा चाहती हूं कि वो आए. मैं कभी न नहीं कह सकती. यह उसका देश है, वह आ सकती है.

नानी बनकर एक्साइटेड हैं मधु चोपड़ा
मधु चोपड़ा ने नानी बनने को लेकर अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया.उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से ऐसा कुछ होने का इंतजार कर रही थीं। उन्होंने आगे कहा, ‘यह बहुत खुशी की बात है. मैं आपको बता नहीं सकती ये कुछ ऐसा है, जिसका मैं बहुत लंबे समय से इंतजार कर रही थी. यह अब हो गया है और मैं अपनी खुशी छिपा नहीं पा रही हूं.’ उन्होंने आगे कहा कि अब मैं प्रियंका या अपने बेटे के बारे में नहीं बस उसके बारे में सोचती हूं.

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में देखा गया था. उनकी आने वाली परियोजनाओं में ‘सिटाडेल’, ‘जी ले जरा’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ शामिल हैं.

Tags: Priyanka Chopra

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें