प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'एल्कोहल ब्रांड' का वीडियो, ट्रोलर ने पूछा- दीदी अस्‍थमा ठीक हो गया?

जब प्रियंका अपने पति व परिवार के साथ अमेरिका के मियामी शहर में अपने जन्मदिन पर छुट्टियां मना रही थीं तब उनकी एक-एक तस्वीर को जमकर ट्रोल किया गया.

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 9:52 PM IST
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'एल्कोहल ब्रांड' का वीडियो, ट्रोलर ने पूछा- दीदी अस्‍थमा ठीक हो गया?
प्रियंका पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं.
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 9:52 PM IST
अभिनेत्री प्र‌ियंका चोपड़ा इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. उनकी एक-एक एक्टिविटी पर ट्रोलर्स की नजर है. असल में उत्तर प्रदेश के छोटे शहर बरेली से निकलकर हॉलीवुड तक धमाल मचाने वाली देसी गर्ल के नये तौर-तरीके बहुत से इंडियन यूजर्स को भा नहीं रहा.

बीते दिनों जब प्रियंका अपने पति व परिवार के साथ अमेरिका के मियामी शहर में अपने जन्मदिन पर छुट्टियां मना रही थीं तब उनकी एक-एक तस्वीर को जमकर ट्रोल किया गया. असल में एक ऐसी तस्वीर वहां से आ गई थी जिसमें प्रियंका सिगरेट पीते नजर आ रही थीं.

अब जब प्र‌ियंका चोपड़ा ने अपनी एक एल्कोहल ब्रांड के प्रमोशनल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया तब वो फिर से निशाने पर आ गईं. इस एल्कोहल ब्रांड के एड-प्रमोशन वीडियो में प्रियंका के फैशन में आए चेंज के बारे में बताया गया है. प्र‌ियंका की सफलताओं के साथ उनके तीन दौर के बदले फैशन को इसमें दिखाया गया है.

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने प्र‌ियंका चोपड़ा से पूछा कि क्या उनका अस्‍थमा अब ठीक हो गया है जो उनका ध्यान इस तरफ आ गया है. असल में यह एक ब्लंडर्स प्राइड कंपनी का एक कमर्शियल है. आजकल ये टीवी पर भी दिखाई दे रहा है.

लेकिन प्र‌ियंका ने इसे अपने अकाउंट से शेयर कर दिया तब यूजर्स के लिए अच्छा मौका आ गया है. इस पर लोगों ने कहा कि लगता है दीदी का अस्‍थमा ठीक हो गया है. भारत में रहने के दौरान ही उन्हें ये सारी बीमारियां रहती हैं. बाहर जाते ही सब ठीक हो जाता है.

इतना ही नहीं किसी ने प्र‌ियंका को सिगार देने तो किसी न पैसे के लिए जहर बेचने के आरोप भी लगाए हैं. हालांकि कुछ यूजर्स ने वीडियो के लिए प्र‌ियंका की तारीफ भी की है.

Loading...




प्रियंका इन दिनों पूरी तरह से हॉलीवुड में ध्यान लगाए हुए हैं. हालांकि उनकी कुछ बॉलीवुड फिल्में पहले से शेड्यूल हैं. वो आने वाले साल में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 9:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...