Home /News /entertainment /

क्या प्रियंका चोपड़ा की बेटी की तस्वीर आई सामने? VIRAL हो रही है निक जोनास की बेबी के साथ ये PIC

क्या प्रियंका चोपड़ा की बेटी की तस्वीर आई सामने? VIRAL हो रही है निक जोनास की बेबी के साथ ये PIC

निक और प्रियंका के घर बच्ची ने जन्म लिया है. (फाइल फोटो)

निक और प्रियंका के घर बच्ची ने जन्म लिया है. (फाइल फोटो)

लोग प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. लेकिन, इस बीच निक जोनास की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. वहीं निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. निक जोनास की न्यू बॉर्न बेबी के साथ तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) करियर की बुलंदियों पर हैं. बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी वो छा गई हैं. अब प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं. 22 जनवरी को उन्होंने घोषणा की थी कि वो और निक जोनास सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं. दोनों को दुनिया भर से लगातार बधाइयां मिल रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) के घर नन्ही परी आई है. प्रियंका चोपड़ा अपनी सारी वर्क कमिटमेंट से फ्री होकर अपनी बेटी पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं.

लोग प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. लेकिन, इस बीच निक जोनास की तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. वहीं निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. निक जोनास की न्यू बॉर्न बेबी के साथ तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है. इसमें निक जोनास बेबी को सिर पर किस करते नजर आ रहे हैं. निक की बेबी के साथ यह बेहद प्यारी तस्वीर है.

इस तस्वीर में लोग निक और प्रियंका को बेबी की बधाई दे रहे हैं. कई लोगों को लग रहा है कि ये प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बेबी की तस्वीर है. लेकिन ये प्रियंका और निक जोनास की बेबी की तस्वीर नहीं है. ये निक जोनास की पुरानी तस्वीर है.

nick jonas pic with a baby pic went viral
निक जोनास की ये तस्वीर वायरल हो रही है. (फोटो साभार: tharkibaba006/instagram)

प्रियंका चोपड़ा ने आधी रात को दी गुड न्यूज
‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Surrogate Mother) ने सोशल मीडिया पर देर रात निक जोनास को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- ‘हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का खयाल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. सभी का धन्यवाद.’ प्रियंका चोपड़ा ने ये पोस्ट शेयर करते हुए एक हार्ट वाली इमोजी शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा का पुराना वीडियो वायरल
इन सब के बीच, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Daughter Video) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी बेटी के बारे में बात कर रही हैं. यह वीडियो उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ के प्रमोशन के दौरान की है.

दो बेबी चाहते हैं प्रियंका-निक
आपको बता दें कि एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra Nick Jonas Family) अपनी फैमिली में कम से कम दो बेबी चाहते हैं. यूएस वीकली से बात करते हुए प्रियंका और निक के करीबी दोस्त ने फैमिली और फ्रेंड्स का रिएक्शन शेयर किया. रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक के लिए उनके दोस्त काफी एक्साइटेड हैं. उनका कहना है कि प्रियंका और निक को “कम से कम दो बच्चे” पालने की चाह है.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर