Home /News /entertainment /

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के सरोगेट पैरेंटस बनने पर तसलीमा नसरीन ने साधा निशाना, बोलीं- 'अनाथ बच्चे को गोद लेते'

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के सरोगेट पैरेंटस बनने पर तसलीमा नसरीन ने साधा निशाना, बोलीं- 'अनाथ बच्चे को गोद लेते'

प्रियंका चोपड़ा निक जोनास  सरोगेट पैरेंट बनें.  (फोटो साभारः  Instagram @dpriyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा निक जोनास सरोगेट पैरेंट बनें. (फोटो साभारः Instagram @dpriyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra Nick Jonas Surrogate Parents) आज सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं. इस पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं, लेकिन बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन (Taslima Nasreen Reacts) ने अप्रत्यक्ष रूप से प्रियंका की आलोचना की है. उनका कहना है कि सरोगेसी के बजाय उनको अनाथ बच्चे को गोद लेना चाहिए था.

अधिक पढ़ें ...

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra Nick Jonas Surrogate Parents) ने आज ऐलान किया कि वे सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बन गए हैं. कपल ने घर में एक बेबी गर्ल का वेलकम किया है. निक और प्रियंका ने लोगों से प्राइवेसी मेंटेन करने की अपील की है क्योंकि वह अपने घर में आए नन्हें मेहमान की केयरिंग में बिजी हैं. प्रियंका-निक के पैरेंट्स बनने पर बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस तक उन्हें बधाई दी है. हालांकि कई लोगों ने प्रियंका को सरोगेटे के जरिए मां बनने की आलोचना की है. लोगों का कहना है कि उन्हें सरोगेसी के बजाय बच्चे गोद लेने चाहिए थे.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ (Priyanka Chopra Unicef Brand Ambassador) की ब्रांड एंबेसडर हैं. कई लोगों को लगा कि अगर उन्होंने बच्चा गोद लेने का फैसला किया होता तो वह एक मिसाल कायम करतीं. बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन ने प्रियंका के सरोगेसी के जरिए मां बनने पर अप्रत्यक्ष रूप से आलोचना की है. उन्होंने इसे अमीरों का ट्रेंड बताया. उन्होंने भी प्रियंका अनाथ बच्चे को गोद लेने की नसीहत दी.

Taslima Nasrin Tweet

तसलीमा नसरीन ने सरोगेसी से बेहतर एक अनाथ बच्चे को गोद लेने के लिए कहा. (फोटो साभारः Twitter @taslimanasreen)

तसलीमा नसरीन (Taslima Nasreen Tweet) ने ट्वीट में लिखा,”गरीब महिलाएं होने की वजह से सरोगेसी संभव है. अमीर लोग हमेशा अपने स्वार्थ के लिए समाज में गरीबी को बनाए रखना चाहते हैं. अगर आपको सच में बच्चे पालने की जरूरत है, तो किसी बेघर को गोद लें. बच्चों को आपके गुण विरासत में मिलने चाहिए… यह सिर्फ एक स्वार्थी अहंकार है.” तसलीमा ने इससे पहले एक ट्वीट में सरोगेसी को लेकर सवाल भी उठाया है.

Taslima Nasreen

(फोटो साभारः Twitter @taslimanasreen)

मां की भावनाएं फील करना

तसलीमा नसरीन ने आगे लिखा,”जब वे सरोगेसी के जरिए अपने रेडीमेड बच्चे हासिल करती हैं तो उन माताओं को कैसा लगता है? क्या उनमें भी बच्चों के लिए वही भावनाएं होती हैं जो बच्चों को जन्म देने वाली माताओं के लिए होती हैं?” तसलीमा के इन ट्वीट पर भी लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोगों ने उनसे सहमति जताई है, जबकि कई लोगों ने उनके ‘रेडीमेड बेबी’ वाले कमेंट की आलोचना की है.

शाहरुख खान-काजोल के गाने पर दिशा पाटनी ने किया ग्रूविंग डांस, ‘ये काली काली आंखें’ में लगाया ग्लैमर का तड़का

प्रियंका चोपड़ा ने आधी रात को दी गुड न्यूज

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर देर रात निक जोनास को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा-  ‘हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. सभी का धन्यवाद’. प्रियंका चोपड़ा ने ये पोस्ट शेयर करते हुए एक हार्ट वाली इमोजी शेयर की है.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर