लाइव टीवी
Elec-widget

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की पहली मुलाकात थी फिल्मी, 6 महीनों तक किया ये काम

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 2:26 PM IST
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की पहली मुलाकात थी फिल्मी, 6 महीनों तक किया ये काम
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की पहली सालगिरह

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 2:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में अलग पहचान बना चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल आइकन हैं. लोगों को जितनी दिलचस्पी उनकी प्रोफेशनल लाइफ में रहती है उतनी ही चर्चा में उनकी निजी जिंदगी भी रहती है. आज यानी 1 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रही हैं (Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding Anniversary). इस खास दिन पर प्रियंका-निक की अनोखी लव स्टोरी की बात ना हो ऐसा कैसे हो सकता है (Priyanka Chopra Nick Jonas Love Story). इन दोनों की पहली मुलाकात काफी हद तक वैसी थी जैसी फिल्मों में दिखाई जाती है.

इंडस्ट्री के हॉट कपल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. हर स्टोरी की तरह इसमें भी ऐसे कई दिलचस्प किस्से हैं जो इसे काफी मजेदार बनाते हैं. शादी से पहले ही जिमी फॉलन के शो द टुनाइट शो में निक जोनास ने अपनी लव स्टोरी से जुड़े मजेदार खुलासे किए थे. निक ने बताया था कि प्रियंका से उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. लेकिन इस मुलाकात के बाद गाड़ी ट्रैक पर आते-आते 6 महीने लग गए. इन 6 महीनों में वो मैसेज के जरिए एक दूसरे से बात करते रहे.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Happy thanksgiving to everyone celebrating.. I’m so thankful for life and all the blessings attached to it. Love and joy always.. ❤️🙏🏽


A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on






करीब 6 महीने एक दूसरे से बात करने के बाद वो एक-दूसरे से मिले थे. इस तरह ये रिश्ता शुरू हुआ और शादी तक जाकर पहुंच गया. निक के बताया कि मई 2017 वाले मेट गाला में वो दोस्त के तौर पर रेड कार्पेट पर साथ आए थे. उन्होंने कहा, हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग जगह पर मिलवाती रही.



 




View this post on Instagram




 

My 💓


A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on






निक ने बताया कि 'हमने बातचीत और कई बार मिलने के बाद अपने रोमांटिक रिश्ते को एक मौका देने का फैसला किया'. उन्होंने कहा, 'ये सबकुछ बहुत जल्दी हुआ और मुझे लगता है कि हम जानते थे कि ये सही है और हमने वही किया. हम बहुत खुश हैं'. वाकई निक और प्रियंका के बीच प्यार उनकी शानदार कैमिस्ट्री से साफ झलकता है. हमारी तरफ से भी निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को शादी की सालगिरह पर ढ़ेर सारी शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर पर भड़कीं राखी सावंत, चिल्लाते हुए रो पड़ीं, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...