जब प्रियंका चोपड़ा को बंदरिया ने मारा थप्पड़, हुई ऐसी हालत

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. जिसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 2:02 PM IST
जब प्रियंका चोपड़ा को बंदरिया ने मारा थप्पड़, हुई ऐसी हालत
प्रियंका चोपड़ा ने खुद बताया था ये फनी किस्सा
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 2:02 PM IST
इंटरनेशनल स्टार बन चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस फिल्म की रैपअप पार्टी हुई थी. इस पार्टी में सबसे ज्यादा चर्चा प्रियंका के डांस ने बंटोरी. वहीं इसी बीच हम आपके लिए लेकर आए हैं प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा एक फनी और दिलचस्प किस्सा. जिसे सुनने के बाद आप भी हंस पड़ेंगे. प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन का किस्सा शेयर किया था. इस किस्से में उन्होंने बताया कि किस तरह एक बंदरिया ने आकर उन्हें जोर का थप्पड़ जड़ दिया था. उन्होंने ये भी बताया कि बंदरिया को आखिर इतना गुस्सा आया क्यों?

दरअसल, 2017 में प्रियंका चोपड़ा कपिल शर्मा के शो पर आई थीं. इस दौरान उन्होंने अपने बचपन का एक किस्सा सुनाया था. ऐक्ट्रेस ने बताया कि वो तीसरी क्लास में थीं जब ये घटना हुई थी. उन्होंने बताया कि उनके स्कूल में कई पेड़ लगे हुए थे. एक दिन उन्हें एक पेड़ पर बंदरिया बैठी दिखी जो खुद को खुजा रही थी. ये देख प्रियंका अपनी हंसी नहीं रोक पाईं और जोर-जोर से हंसने लगीं.





प्रियंका ने बताया कि बंदरिया ने उन्हें हंसते देखा और अचानक पेड़ से नीचे उतरकर उनके पास आई और उन्हें थप्पड़ मारकर वापस पेड़ की ओर भाग गई. खुद प्रियंका हक्का-बक्का देखती रह गईं. प्रियंका को ये किस्सा आज भी याद है. पहले तो उन्हें डर लगता था लेकिन अब ये किस्सा याद करते हुए उन्हें हंसी आ जाती है.



वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं, जिसकी रैप अप पार्टी हाल ही में ऑर्गनाइज की गई थी. इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा ने घुटने में चोट के बावजूद भी शानदार डांस किया था. माना जा रहा है कि प्रियंका के घुटने में शूटिंग के दौरान कोई चोट आई होगी जिसकी वजह से प्रियंका ने इस नी-कैप को पहना हुआ है.

ये भी पढ़ें- पति के साथ काम करने के लिए इतनी मोटी फीस लेंगी दीपिका पादुकोण?
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...