अपना शहर चुनें

States

Miss World का खिताब जीतने से पहले हेयर कर्लर से जल गई थीं प्रियंका चोपड़ा, जुगाड़ से छिपाए थे दाग

प्रियंका चोपड़ा.
प्रियंका चोपड़ा.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मिस वर्ल्ड 2000 (Miss World 2000) का खिताब अपने नाम करने के पहले अपने साथ हुई एक घटना को याद करते हुए बताया कि उन्होंने अपने बालों को कर्ल करते-करते गलती से खुद को जला लिया था. यह सब उस वक्त हुआ, जब किसी ने उन्हें अचानक आवाज दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 9:06 PM IST
  • Share this:
मुंबईः मिस वर्ल्ड (Miss World 2000) का खिताब जीतकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इतिहास रच दिया था. प्रियंका चोपड़ा की इस बड़ी उपलब्धि से हर तरफ उनका ही नाम छाया हुआ था. उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर पर पहना था. लेकिन, इस खिताब को जीतने से पहले उनके साथ एक हादसा होते-होते रह गया था. जिसका खुलासा उन्होंने अब किया है. दरअसल, स्टेज पर जाने से कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Miss World 2000) अपने हेयर कर्लर से खुद को घायल कर बैठी थीं. जिसके बाद उन्होंने जुगाड़ से अपने दाग को छुपाया था.

जिमी फॉलन के शो द टुनाइट शो में, प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब अपने नाम करने के पहले हुए अपने साथ हुई एक घटना को याद करते हुए कहा- 'उस समय, मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी. वहां करीब 90 लड़कियां थीं, जो बैकस्टेज में यहां-वहां घूम रही थीं और अपना हेयरस्टाइल और मेकअप करवा रही थीं. मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी और इसी बीच किसी ने मुझे टोका दिया. हड़बड़ाहट में मैंने खुद को जला लिया और त्वचा को खरोंच दिया.'

Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Jonas, Miss World 2000, Miss world Priyanka Chopra, प्रियंका चोपड़ा, मिस वर्ल्ड, priyanka chopra miss world accident, bollywood news in hindi, priyanka chopra news in hindi, प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड हादसा, priyanka chopra burnt
प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था.





उन्होंने आगे कहा- 'मुझे स्किन पर एक बड़ा दाग आ गया. मैंने अपने दाग को कंसीलर और बालों से छुपा लिया. जब भी मैं इस बारे में सोचती हूं, कि सच में क्या मैंने अपनो बालों से अपने दाग को छुपाया था.' मालूम हो कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड के दौरान अपने वार्डरोब मालफंक्शन का भी खुलासा किया था और बताया था कि कैसे उन्होंने बड़ी ही चालाकी से इसे छुपाया था. जिससे लोगों को लग रहा था कि वह 'नमस्ते' कर रही हैं. लेकिन, असल में वह अपनी ड्रेस को पकड़े हुए थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज