प्रियंका चोपड़ा ने ओपरा विन्फ्रे को पढ़ाया 'आध्यात्मिकता' का पाठ, वायरल हुआ लेटेस्ट वीडियो

प्र‍ियंका भी इस शो में नजर आने वाली हैं.

प्र‍ियंका भी इस शो में नजर आने वाली हैं.

ओपरा विनफ्रे के साथ अपने आने वाले इंटरव्यू में प्रियंका (Priyanka Chopra) भारत में पले-बढ़े एक बच्चे के धार्मिक विचारों और धर्मनिरपेक्ष परवरिश के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 2:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई: अमेरिकी टीवी की जानी-मानी होस्ट ओपरा विन्फ्रे (Oprah Winfrey) के शो में ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नजर आने वाली हैं. प्रियंका इस इंटरव्‍यू में अपनी शादीशुदा ज‍िंदगी से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ तक पर बात करते हुए नजर आएंगी. इस शो का एक और प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा हिंदू धर्म को लेकर अपने विचार रखती नजर आ रही हैं.

ओपरा विनफ्रे के साथ अपने आने वाले इंटरव्यू में प्रियंका (Priyanka Chopra) भारत में पले-बढ़े एक बच्चे के धार्मिक विचारों और धर्मनिरपेक्ष परवरिश के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. प्रियंका ने बताया कि उनके जीवन पर ईसाई, इस्लामी और हिंदू सभी धर्म का प्रभाव रहा है. प्रियंका अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' को प्रमोट किरने के लिए शो पर पहुचीं थीं. प्रोमो में ओपरा ने प्रियंका से भारत की 'आध्यात्मिक ऊर्जा' के बारे में बात की और पूछा कि उनके पास 'आध्यात्मिक आधार' क्या है?

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जवाब देते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि मेरा भी 'आध्यात्मिक आधार' रहा है. भारत में यह मुश्किल है कि आपके पास 'आध्यात्मिक आधार' न हो. भारत में अनेको धर्म हैं. मैंने कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाई की, मुझे ईसाई धर्म के बारे में पता था. मेरे पिता एक मस्जिद में गाते थे, मुझे इस्लाम के बारे में पता था. मैं एक हिंदू परिवार में पली-बढ़ी हूं, मुझे हिंदू धर्म के बारे में भी पता है. आध्यात्मिकता भारत का इतना बड़ा हिस्सा है जिसे आप वास्तव में अनदेखा नहीं कर सकते. इसे नजरअंदाज भी नहीं कर सकते हैं.'



Youtube Video



प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि कैसे उनके दिवंगत पिता डॉ. अशोक चोपड़ा ने हमेशा उन्हें सिखाया कि सभी धर्म एक ही ईश्वर के लिए हैं. उन्होंने कहा, 'मैं एक हिंदू हूं. मैं प्रार्थना करती हूं, मेरे घर पर एक मंदिर है, मैं जितनी बार भी कर सकती हूं, मैं पूजा करती हूं. लेकिन वास्तव मैं उस शक्ति को मानती हूं जो मोक्ष तक हम सबको ले जाए. प्रियंका संग ओपरा का ये मोस्ट अवेटेड वीडियो को 20 मार्च को डिसकवरी प्लस पर रिलीज किया जाएगा. प्रियंका और निक के फैंस इस एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज