Home /News /entertainment /

प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने के बाद लिया बड़ा फैसला, Jee Le Zaraa करने से किया इनकार!

प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने के बाद लिया बड़ा फैसला, Jee Le Zaraa करने से किया इनकार!

प्रियंका चोपड़ा अब नहीं होंगी जी ले जरा का हिस्सा! (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा अब नहीं होंगी जी ले जरा का हिस्सा! (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का बेबी एक प्री-मेच्योर बच्चा है. उनके बच्चे का जन्म दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में डिलीवरी डेट से 12 सप्ताह पहले ही हो गया. इस बीच रिपोर्टों से पता चलता है कि प्रियंका फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की 'जी ले जरा' से बाहर हो सकती हैं. जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पॉप स्टार पति निक जोनास (Nick Jonas) हाल ही में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के माता-पिता हैं. 39 वर्षीय प्रियंका और 29 वर्षीय निक ने 22 जनवरी की आधी रात को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी. लेकिन इस पोस्ट में प्रियंका और निक (Priyanka Nick Baby) ने अपने बच्चे के जेंडर का खुलासा नहीं किया. लेकिन, कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों ने एक बच्ची का इस दुनिया में स्वागत किया है. अपने पहले बच्चे के इस दुनिया में आने के बाद अब लगता है प्रियंका अपना पूरा समय अपने नन्हे मेहमान को देना चाहती हैं.

तभी तो, उन्होंने बॉलीवुड में अपनी वापसी को टाल दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने 100 करोड़ की लागत से बनने जा रही फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है. उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर से बात की है और फिल्म के लिए किसी और एक्ट्रेस को साइन करने का सुझाव दिया है.

दरअसल, प्रियंका और निक का बेबी एक प्री-मेच्योर बच्चा है. उनके बच्चे का जन्म दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में डिलीवरी डेट से 12 सप्ताह पहले ही हो गया. इस बीच रिपोर्टों से पता चलता है कि प्रियंका फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की ‘जी ले जरा’ से बाहर हो सकती हैं. जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका फिलहाल अपनी बच्ची के साथ रहना चाहती हैं, इसीलिए उन्होंने यह फैसला लिया है. प्रियंका फिलहाल अपना सारा समय और एनर्जी अपनी बच्ची को देना चाहती हैं. ‘जी ले जरा’ के निर्माता भी कथित तौर पर उनके मां बनने के बाद थोड़ी चिंतित हैं. रिपोर्ट यह भी बताती है कि निर्माता, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी अन्य विकल्प तलाश रहे हैं जो फिल्म में प्रियंका की जगह ले सके.

Tags: Bollywood, Hollywood, Priyanka Chopra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर