• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • प्रियंका के जेठ-जेठानी की शादी की पहली तस्वीरें, देसी गर्ल ने पहनी खूबसूरत साड़ी

प्रियंका के जेठ-जेठानी की शादी की पहली तस्वीरें, देसी गर्ल ने पहनी खूबसूरत साड़ी

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें वायरल

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पिंक साड़ी पहन कर जो जोनास (Joe Jonas) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) की शादी में सारी लाइम लाइट बटोर ली.

  • Share this:
    इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते काफी दिनों से प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनास की मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर की शादी की रस्में चल रही हैं. इन रस्मों के दौरान प्रियंका और निक का स्टाइलिश अवतार देखने को मिल रहा है. वहीं आज जो जोनास ने फाइनली सोफी से शादी कर ली है. शादी के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में प्रियंका चोपड़ा रहीं. जिसकी वजह उनका ट्रेडिशनल इंडियन अवतार था. इस शादी के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने खूबसूरत पिंक साड़ी पहन रखी थी. इस पिंक साड़ी में सभी को प्रियंका भा गईं.

    जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी पहले ही गुपचुप पहले ही हो चुकी थी. इस सीक्रेट शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. वहीं इसके बाद इन दोनों ने ऑफिशयल शादी का ऐलान किया था. वहीं शनिवार यानी 29 जून को सदर्न फ्रांस स्थि त सेरियंस में सोफी और जो जोनस ने दूसरी बार शादी की. इस शादी के लोगो को इंतजार इसलिए भी था क्योंकि फैंस ये देखना चाहते थे कि प्रियंका शादी में किस लुक में नजर आएंगी.



    वहीं इस शादी में जैसे ही प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें आईं लोगों का दिल जीत ले गईं. जेठ की शादी में प्रियंका किसी वेसटर्न लुक में नहीं बल्कि इंडियन लुक में नजर आईं. प्रियंका ने लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी थी वहीं निक ने ब्लैक कलर का सूट पहना था. पूरी शादी के दौरान प्रियंका सबसे खूबसूरत दिख रही थीं. मिल रही अटेंशन की वजह से प्रियंका काफी खुश नजर आ रही थीं. इस शादी में प्रियंका ने भी अलग से फोटोशूट भी करवाया.



    इंस्टाग्राम पर वायरल इन तस्वीरों में सिर्फ प्रियंका और निक ही नजर आ रहे हैं. वहीं सोफी और जो की तस्वीरें साफ तरीके से सामने नहीं आई हैं. वहीं अब फैंस को इंतजार है तो बस प्रियंका के जेठ-जेठानी की शादी की तस्वीरों का. इससे पहले प्रियंका और निक की कई रोमैंटिक फोटोज वायरल हो चुकी हैं.

    ये भी पढ़ें- जायरा वसीम ने किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान, कहा- ईमान से भटक रही थी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज