Home /News /entertainment /

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं प्रियंका चोपड़ा? मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं प्रियंका चोपड़ा? मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा

मधु चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा

मधु चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी (Priyanka Chopra pregnant) की खबरों पर उनकी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने खुलकर बात की है. उन्होंने बताई इन खबरों के पीछे की पूरी सच्चाई.

    बीते दिनों अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिनमें कथित तौर पर वे प्रेग्नेंट नजर आ रही थीं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही हडकंप मच गया..तरह-तरह की अफ्वाहें उडाई जाने लगीं. शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका के प्रेग्नेंसी की खबर सभी को समझ नहीं आई. वहीं प्रियंका ने तो इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन हाल ही में उनकी मां मधु चोपड़ा ने इस मामले पर खुलकर बात की है.

    जब मधु से प्रियंका को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इन सब खबरों को बिल्कुल बकवास बताया. वहीं तस्वीर में दिख रहे बेबी बंप पर उन्होंने कहा कि ये कुछ नहीं बल्कि शरारती तौर पर रखे गए कैमरा एंगल की कारस्तानी है. वहीं उन्होंने बताया कि प्रियंका उस वक्त काफी थकी हुई थीं.. वो एक के बाद एक ईवेंट अटेंड कर रही थीं. जिसके चलते उनका बॉडी पोस्चर थोड़ा झुका हुआ नजर आ रहा था.

    बता दें कि कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो मां बनना चाहती हैं और आने वाले 10 सालों या उससे थोड़ा पहले बच्चे को लेकर प्लानिंग जरूर करेंगी. उन्होंने कहा कि उन्हें बच्चों से बेहद प्यार है और वो तो क्रिकेट टीम के बराबर बच्चे चाहती हैं.

    वहीं बीते दिनों प्रियंका के पति निक जोनस का भी एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने कहा था कि वे फैमिली शुरू करना चाहते हैं. उन्होंने प्रियंका की बात पर जवाब देते हुए कहा था कि मैं भी चाहता हूं कि प्रियंका जो कह रही हैं वो सच हो जाए. फिलहाल वो अभी काफी यंग हैं और अपनी मैरिड लाइफ को बेहतर बनाने पर फोकस कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें-  विकास गुप्ता का खुलासा, इसलिए हुए 'Khatron Ke Khiladi 9' से बाहर...

    Tags: Bollywood, Entertainment, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर