The White Tiger Trailer: प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की धमाकेदार फिल्म, एक नौकर की ऐसी कहानी नहीं देखी होगी

'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर
'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज (The White Tiger Trailer Out) हो गया है. इस ट्रेलर में फिल्म में नौकर का किरदार अभिनेता आदर्श गौरव (Adarsh Gourav) ने निभाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 9:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. किसी की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है. वहीं इस बीच प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की आने वाली फिल्म जबरदस्त चर्चा में आ गई है. इस फिल्म में धमाका बनकर आ रहे हैं अभिनेता आदर्श गौरव (Adarsh Gourav). इन तीनों शानदार एक्टर्स की आने वाली फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज (The White Tiger Trailer Out) हो गया है. इस ट्रेलर में एक नौकर की ऐसी कहानी सुनाई जा रही है, जो पहले कभी देखने को नहीं मिली है.

फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के ट्रेलर में दिख रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव एक एनआरआई कपल हैं और उनकी जिंदगी में एक्टर आदर्श गौरव ड्राइवर और सर्वेंट बनकर आते हैं. ये कहानी NRI कपल की नहीं है बल्कि एक नौकर की है, जो अपने मालिकों की सेवा करने में इतना बिजी है कि उसे अपनी जिंदगी में कुछ और नजर नहीं आता है. वहीं प्रियंका चोपड़ा उसे ये समझाने की कोशिश करती दिखाई देती हैं कि उसके कुछ तो सपने होंगे. लगीं अचानक उस नौकर की जिंदगी में कुछ ऐसा होता है जो वाकई चौंकाने वाला है. यहां देखें इस फिल्म का ट्रेलर-


बता दें कि ये फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' नाम से 2008 में आई अरविंद अडिगा के नॉवल पर आधारित है. इस नॉवल ने 40वां बुकर प्राइज़ जीता था। द व्हाइट टाइगर में मुख्य रूप से ग़रीबी, जाति, धर्म, राजनीति, भ्रष्टाचार पर कमेंट किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज