अपना शहर चुनें

States

प्रियंका चोपड़ा ने बताया किस्सा, जब डायरेक्टर ने कहा- 'पैंटी दिखनी चाहिए, नहीं तो लोग फिल्म क्यों देखेंगे'

प्रियंका चोपड़ा की बुक मंगलवार को रिलीज हो गयी.
प्रियंका चोपड़ा की बुक मंगलवार को रिलीज हो गयी.

इस बुक में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया है कि कैसे इंडस्ट्री में काम मिलता है और कैसे यहां फेवरिटिस्म चलता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 10:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बुक 'Unfinished' मंगलवार को रिलीज हो गई. इस बुक में प्रियंका ने अपनी जिंदगी के हर पहलू को खोलकर रख दिया है. प्रियंका के फैंस को काफी लंबे समय से इस बुक का इंतजार था. इस बुक में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  ने बताया है कि कैसे इंडस्ट्री में काम मिलता है और कैसे यहां फेवरिटिस्म चलता है. प्रियंका ने अपने शुरुआती दिनों का जिक्र करते हुए बताया कि उनसे एक डायरेक्टर ने ऐसी डिमांड की थी कि उन्होंने वो फिल्म ही छोड़ दी थी.

प्रियंका ने अपनी बुक में लिखा है कि एक फिल्म के लिए सेडक्टिव सॉन्ग शूट करते हुए एक्ट्रेस को अपने कपड़े उतारने थे, तो उन्होंने डायरेक्टर से पूछा कि क्या वो कुछ एक्स्ट्रा लेयर पहन सकती हैं क्या? डायरेक्टर ने प्रियंका को जवाब दते हुए कहा कि मुझे अपने स्टाइलिस्ट से बात करनी चाहिए. मैंने अपने स्टाइलिस्ट से बात करके फोन डायरेक्टर को पास किया तो मेरे सामने ही डायरेक्टर ने कहा कि जो भी हो चड्ढी दिखनी चाहिए. नहीं तो लोग फिल्म देखने क्यों जाएंगे.

बुक में प्रियंका ने लिखा कि उन्होंने ने दूसरे दिन ही उस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया, लेकिन डॉयरेक्टर को ये बात हजम नहीं हुई. मैं एक दूसरे प्रोजेक्ट का शूट कर रही थी और वो डॉयरेक्टर उस सेट पर आ गया और मुझसे उलझने की कोशिश करने लगा. मेरे साथ काम कर रहे सलमान खान को उसे समझने के लिए बीच में आना पड़ा.




मिस वर्ल्ड 2000 बनने के बाद प्रियंका को फिल्म इंडस्ट्री में कई प्रोजेक्ट मिले. प्रियंका ने अपनी किताब में एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा है, 'जब मैं एक प्रोड्यूसर/डायरेक्टर से मिली तो कुछ बातचीत के बाद उन्होंने मुझे खड़े होकर घूमने के लिए कहा मैंने ऐसा किया. वह काफी समय तक मुझे घूरते रहे और मुझे देखते ही रहे फिर उन्होंने कहा कि मुझे ब्रेस्ट सर्जरी करवानी चाहिए. इसके अलावा अपने जबड़े और बट का आकार भी ठीक करवाना चाहिए. अगर मैं अभिनेत्री बनना चाहती हूं तो मुझे ये सब ठीक करवाना चाहिए. उन्होंने मुझसे कहा कि वो लॉस एंजिलिस में एक डॉक्टर को जानते हैं जिनके पास वो मुझे भेज देंगे. इस घटना के बाद मैं खुद को कमतर आंकने लगी थी'.

प्रियंका ने इस किताब में कई खुलासे किए हैं, जिसमें से एक खुलासा बिलकुल हैरान कर देने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज