अपना शहर चुनें

States

प्रियंका चोपड़ा को 4 साल पहले मिला था पद्मश्री सम्मान, याद कर बोलीं- 'बस पापा नहीं थे...'

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है.
प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पद्मश्री सम्मान (Padma Shri Award) की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि ये क्यों खास है और उस घड़ी को याद करते हुए वह एक बार फिर अपने पापा को याद कर इमोशनल हो गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 9:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने सिनेमा की दुनिया में अपने योगदान से सभी का दिल जीता है. सोशल मीडिया पर वह पुरानी तस्वीरों के जरिए अपने बीते कल को याद करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने पद्मश्री सम्मान (Padma Shri Award) की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि ये क्यों खास था और इस मौके पर उस घड़ी को याद किया और एक बार फिर अपने पापा को याद कर भावुक हो गईं. प्रियंका को पद्मश्री सम्मान चार साल पहले मिला था.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पर पद्मश्री सम्मान (Padma Shri Award) के साथ अपनी पुरानी तस्वीरों के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. प्रियंका ने लिखा- 'जब मैं इन तस्वीरों को देखती हूं और उन दिनों के बारे में सोचती हूं, जब मुझे देश का चौथा सबसे बड़ा नागरिक सम्मान मिला था, जो अनगिनत यादें लौट आती हैं. निश्चित रूप से यह मेरी व्यक्तिगत उपलब्धि थी, लेकिन जिस चीज ने इसे खास बनाया, वो था मेरे परिवार का आनंद और गर्व.मिलिट्री बैकग्राउंड होने की वजह से, मैं बता नहीं सकती कि इस तरह का सम्मान मेरे और परिवार के लिए क्या मायने रखता है'.


प्रियंका ने आगे लिखा- 'मेरी नानी, बड़े पापा, मेरी मम्मी, भाई, मौसी और मामी सब उस दिन मेरे साथ थे और आइकॉनिक राष्ट्रपति भवन देखकर रोमांचित थे. बड़े पापा अपनी यूनिफॉर्म में आये और उन्हें गर्व से चमकते देखकर, मेरी समझ में आया कि वो क्या पल थे. बस मेरे पापा शारीरिक रूप से उस दिन वहां नहीं थे, लेकिन मैं उन्हें अपने साथ लेकर गयी. वो मेरी यात्रा का हिस्सा थे और हैं.'
प्रियंका की इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. प्रियंका का इस पोस्ट को देखने के बाद राजकुमार राव ने लिखा-' वो इसकी हकदार हैं और उन्हें ऐसे सम्मान और मिलेंगे.' आपको बता दें कि राजकुमार राव, प्रियंका के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में साथ नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज