प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर यूजर को दिया जवाब, कहा- कोरोना वायरस से लड़ने के लिए वैक्सीन ही उपाय

कोरोना वायरस के लिए वैक्सीन कारगर-प्रियंका चोपड़ा. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

कोरोना वायरस के लिए वैक्सीन कारगर-प्रियंका चोपड़ा. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों का ध्यान भारत में फैली कोविड-19 (Covid-19) महामारी की तरफ खींच रहीं हैं. देश में वैक्सीन की कमी से निपटने के लिए मदद की अपील करते हुए एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 11:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Second Wave of Corona) से भारत बुरी तरह जूझ रहा है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पोस्ट कर देश के लिए वैक्सीन की मांग की है. एक ट्विटर यूजर ने भी पोस्ट कर प्रियंका का ध्यान अपनी तरफ खींचा. यूजर ने कहा कि अपना ध्यान हॉस्पिटल बेड्स और ऑक्सीजन सप्लाई की कमी तरफ भी दें. अपना ध्यान वैक्सीन की जगह इन सुविधाओं पर लगाएं. इस पर प्रियंका ने उसे सही जवाब दिया.

प्रियंका चोपड़ा को ट्वीट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ‘इस समय वैक्सीन से अधिक लोगों को ऑक्सीजन, बेड्स, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरूरत है. इंडिया वैक्सीन का निर्माण कर सकता है. आप अपना ध्यान मौजूदा जरूरत पर दें'. इस पोस्ट पर प्रियंका ने रिप्लाई करते हुए लिखा- ‘हां जिंदगी बचाने के लिए इन सभी टूल्स की जरूरत है. भारत में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए कलेक्टिव इम्यूनिटी बनाने की जरूरत है, जिसे केवल वैक्सीन से ही किया जा सकता है.



बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में वैक्सीन के संकट से जूझ रहे भारत की मदद के लिए ट्वीट कर अमेरिका से मदद मांगी थी. प्रियंका ने पोस्ट किया था कि 'मेरा दिल टूट रहा है. भारत इस वक्त कोविड -19 से जूझ रहा है और अमेरिका ने जरूरत से 55 करोड़ अधिक वैक्सीन का ऑर्डर दिया है. राष्ट्रपति बाइडेन, सेक्रेटरी ब्लिंकन और जैक सुलिवियन एस्ट्राजेनिका की वैक्सीन दुनिया भर में देने के लिए शुक्रिया. लेकिन, मेरे देश के हालात नाजुक हैं. क्या आप तुरंत भारत के साथ वैक्सीन शेयर करेंगे?'
बता दें कि वैक्सीन को लेकर लगातार बात चल रही है. कोरोना संकट के बीच भारत की मदद के लिए कई देश आगे आए हैं. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से भी पीएम नरेंद्र मोदी ने बात की है. रूस की ओर से भारत को कोरोना वैक्सीन स्पुतनिक-V की सप्लाई का भरोसा दिया गया है. 1 मई से देश में इस वैक्सीन की सप्लाई शुरू होने की बात कही जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज