लाइव टीवी

डिजाइनर्स ने ड्रेस पर प्रियंका को लताड़ा तब दी सफाई- अंदर एक और कपड़ा था जो दिखा नहीं

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 6:36 PM IST
डिजाइनर्स ने ड्रेस पर प्रियंका को लताड़ा तब दी सफाई- अंदर एक और कपड़ा था जो दिखा नहीं
प्रियंका ने खुद ग्रैमी अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा कि मैं किसी शो में वॉर्डरोब मालफंक्शन का जोखिम नहीं उठाऊंगी. जब भी मैं ऐसी ड्रेस पहनती हूं तो बिल्कुल भी असहज नहीं होती.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 6:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कुछ दिनों पहले अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 पर अपने आउटफिट को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. ड्रेस को लेकर इंटरनेट पर विवाद छिड़ गया और प्रियंका ट्रोल होने लगी. उनकी ड्रेस सामने से थोड़ी रिवीलिंग थी, जो काफी बोल्ड था. प्रियंका के इस गाउन पर काफी रिएक्शन आए. ट्रोलिंग को लेकर उनकी मां मधु चोपड़ा ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी और अब प्रियंका ने खुद अपनी ड्रेस को लेकर सफाई दी है.

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में छाईं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में एक मैगजीन से बातचीत में बताया कि जिस ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा हो रही है, उस ड्रेस में वो इतनी सहज कैसे थीं. उन्होंने कहा, 'जब भी कोई ब्रांड मेरे लिए ड्रेस बनाता है तो वे इन चीजों का हमेशा ध्यान रखते हैं कि वह आउटफिट मेरे बॉडी पर एकदम फिट हो. कई लोगों के मन में सवाल है कि ऐसा कैसा हो गया. उन्होंने बताया कि ड्रेस के अंदर ट्यूल लगाया गया था, जिसकी वजह से मेरा ऑउटफिट बिलकुल मेरे बॉडी पर फिट था.' ट्यूल एक जाल की तरह होता है.

 Bollywood, Hollywood, Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Jonas. Nick Jonas, Grammy Awards 2020, Social Media, बॉलीवुड, हॉलीवुड, प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा जोनस. निक जोनस, ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020, सोशल मीडिया
प्रियंका चोपड़ा इसी ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं.


प्रियंका ने आगे कहा कि मैं किसी शो में वॉर्डरोब मालफंक्शन का जोखिम नहीं उठाऊंगी. जब भी मैं ऐसी ड्रेस पहनती हूं तो बिल्कुल भी असहज नहीं होती. उन्होंने कहा कि मैं दरवाजे से बाहर तभी जाती हूं, जब ड्रेस को लेकर खुद को सुरक्षित महसूस करती हूं. वार्डरोब मालफंक्शन किसी को पसंद नहीं है और कोई भी नहीं करता है.



उन्होंने कहा कि सभी (जोनस वाइफ्स) जब कहीं भी जाते हैं तो जो ऑउटफिट कैरी करते हैं, उसकी तस्वीर एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं, ये जानने के लिए वो इसके बारे में क्या राय रखते हैं. प्रियंका ने कहा कि अब मुझे इस बात का कोई दुख नहीं है कि मैंने ये क्या पहना या उसने ये क्या पहना ये सिर्फ मनोरंजन के लिए था.

प्रियंका के सपोर्ट में आईं उनकी मां.


आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि ट्रोल करने वाले अनजान लोग हैं. वे अपने कंप्यूटर्स और बाकी तमाम चीजों के पीछे छिप रहे हैं. प्रियंका अपनी शर्तों पर जीती हैं. वह किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रही हैं. ये उसका शरीर है जो कि खूबसूरत है. इसलिए जो मन करेगा वो करेगी.'




मधु चोपड़ा से पहले प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था. प्रियंका ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था- 'मैं सोच रही थी कि इस साल की शुरुआत कितनी रोमांचक रही है और अभी तो सिर्फ जनवरी का महीना ही गुजरा है. जिन लोगों से आप प्यार करते हो उन्हें बेतहाशा प्यार करें. आप जैसी जिंदगी जीना चाहते हैं वैसी जियें. इस समय दुनिया में सभी परेशानियों के साथ, अपने और अपने आस-पास सभी के लिए दयालु रहें.'

ये भी पढ़ें: इस पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस को हुआ तेज सिरदर्द, लोगों से पूछे देसी नुस्‍खे तो मिले ऐसे रिप्‍लाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 8:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर