Home /News /entertainment /

priyanka chopra reveals due to katrina kaif and alia bhatt she said yes to farhan akhtar film jee le zara ss

कैटरीना कैफ-आलिया भट्ट की वजह से प्रियंका चोपड़ा ने साइन की 'Jee Le Zara', एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ साथ में पर्दे पर नजर आने वाली हैं. फाइल फोटो.

आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ साथ में पर्दे पर नजर आने वाली हैं. फाइल फोटो.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड का भी एक बड़ा नाम हैं. हाल ही में अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ काम करने के लेकर बात की.

अधिक पढ़ें ...

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाती नजर आने वाली हैं. इस बार फिल्म में वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी के साथ नजर आएंगी. तीनों एक्ट्रेस के साथ में आने की खबर के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zara) में तीनों एक्ट्रेसेस साथ जलवा बिखेरने वाली हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भरी.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड का भी एक बड़ा नाम हैं. बैक टू बैक वह कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रही हैं. साल 2019 में आखिरी बार उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में देखा गया था. हाल ही में अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zara) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ काम करने के लेकर बात की.

आलिया और कैटरीना को बताया देश की टॉप एक्ट्रेसेस
‘देसी गर्ल’ ने हाल ही में डेडलाइन से बातचीत के दौरान फिल्म ‘जी ले जरा’ और अपनी को-स्टार को लेकर कहा कि आलिया और कैटरीना दोनों ही देश ही टॉप एक्ट्रेसेस हैं. प्रियंका चोपड़ा ने बातचीत में बताया, ‘हम तीनों साथ में एक फिल्म करना चाहते थे और साथ में ही प्रोड्यूस भी करना चाहते थे, लेकिन जब ये शुरू हुआ तो आइडिया बिल्कुल अलग हो गया. हम सभी एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए और हमारी कास्टिंग फिल्म में लीड एक्टर के ऊपर डिपेंड हो गई. हमें नहीं पता कि फिल्म कैसी होगी और किसकी कैसी एक्टिंग होगी लेकिन ये फीलिंग काफी अजीब है. इस फीलिंग ने मेरे करियर को अलग दिशा दी.’

प्रियंका ने बताया करियर मंत्र
करियर मंत्र के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने कई ऐसे रोल किए हैं, जहां महिलाएं मुख्य होती है. मैंने कई फिल्मों को अपने कंधों पर उठाया है क्योंकि ये काफी अजीब होता है कि आपको नहीं पता कि फिल्म या कास्ट कैसी होगी, तो इन सभी से मैंने सीखा है कि जरूरी नहीं कि हर फिल्म में मेल एक्टर हो. इस वजह से मेरा करियर अच्छा बना है.’

आपको बता दें कि फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित, ‘जी ले जरा’ फरहान और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. फिल्म जोया, फरहान और रीमा द्वारा सह-लिखित है.

Tags: Alia Bhatt, Katrina kaif, Priyanka Chopra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर