• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • प्रियंका चोपड़ा ने शादी के बाद पति को दिखाई थीं अपनी फिल्में, निक जोनस को पसंद आई ये फ्लॉप मूवी

प्रियंका चोपड़ा ने शादी के बाद पति को दिखाई थीं अपनी फिल्में, निक जोनस को पसंद आई ये फ्लॉप मूवी

निक जोनस को  प्रियंका चोपड़ा की सबसे फ्लॉप फिल्म पसंद है.
(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

निक जोनस को प्रियंका चोपड़ा की सबसे फ्लॉप फिल्म पसंद है. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक लिटरेचर फेस्ट में खुलासा किया निक जोनस (Nick Jonas) को उनकी सबसे फ्लॉप फिल्म पसंद है. फिल्म का नाम 'दिल धड़कने' दो है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लंबे वक्त से जुड़े हैं. उनकी शादी को आने वाले दिसंबर में 3 साल पूरे हो जाएंगे. लेकिन दोनों अब तक दोनों एक-दूसरे से जुड़े काम के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हाल में हुए एक लिटरेचर फेस्ट में खुलासा किया कि उनके पति निक ने शादी से पहले उनकी कई फिल्में नहीं देखी थी. शादी के बाद प्रियंका ने उन्हें अपनी करियर की शुरुआती फिल्में भी दिखाईं. इन फिल्मों में उन्हें सबसे अच्छी फिल्म वो लगी, जो प्रियंका की सबसे बड़ी फ्लॉप हुई थी.

    प्रियंका (Priyanka Chopra Flop Film) ने बताया कि ये फ्लॉप फिल्म निक कई बार देख चुके हैं. इस फिल्म का नाम ‘दिल धड़कने दो’ है. ये मल्टीस्टार फिल्म थी. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, फरहान अख्तर, अनिल कपूर, राहुल बोस, अनुष्का शर्मा और विक्रांत मैसी थे. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने ऐसे शख्स से शादी की जो उनके जैसे प्रोफेशन यानी एंटरटेनमेंट से जुड़े हैं और उनके क्रिएटिव आइडिया को समझते हैं. उन्होंने कहा कि शादी के बाद दोनों ने एक-दूसरे के शुरुआती कामों को लेकर बात भी की थी. उन्होंने निक को अपनी सारी फिल्में दिखाई थीं, जिसमें से ‘दिल धड़कने दो’ उन्हें काफी पसंद आई.

    बता दें कि ‘दिल धड़कने दो’ (Dil Dhadakne Do) साल 2015 में रिलीज हुई थी. फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था. फिल्म मल्टीस्टारर होने की वजह 86 करोड़ रुपए में बनी थी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 74 करोड़ रुपए का हुआ था. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह भाई-बहन बने थे. अनिल कपूर और शेफाली शाह उनके पेरेंट बने थे. फिल्म की कहानी ऑडियंस को ज्यादा पसंद नहीं आई थी.

    प्रियंका चोपड़ा के लिए ये पिछला हफ्ता काफी खास रहा था.  पिछले हफ्ते उनकी फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ (The Matrix Resurrections) के ट्रेलर लॉन्च हुआ है.  हालांकि उनका किरदार अभी भी एक सीक्रेट है, उन्होंने कीनू रीव्स नियो के साथ एक सीन शेयर किया है. ट्रेलर देखने के बाद, फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि प्रियंका सती की भूमिका निभा सकती हैं, जो कि तीसरी मैट्रिक्स फिल्म ‘द मैट्रिक्स रेवोल्यूशन’ में ओरेकल की देखरेख में रखी गई बच्ची थी.

    ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ के ट्रेलर के अलावा, प्रियंका चोपड़ा हाल में ही ‘द एक्टिविस्ट’ (The Activists) नाम के एक नए शो जुड़ी हैं. इसके लिए वह चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि ये शो को ‘एक कंपीटिशन सीरीज’ सीरीज है. जिसमें 6 इंस्पायरिंग एक्टिविस्ट तीन हाई-प्रोफाइल पब्लिक फिगर के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. ये विश्व की तीन जरूरी चीजों- स्वास्थ्य, शिक्षा और पर्यावरण में से एक में परिवर्तन लाने के लिए काम कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज