प्रियंका चोपड़ा की मम्मी निक जोनास के साथ गई लंच डेट पर तो PC ने टेंशन में आकर बॉडीगार्ड से कराई थी जासूसी

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा और निक जोनास.

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा और निक जोनास.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड (Unfinished)' में निक जोनास (Nick Jonas) को लेकर इंट्रेस्टिंग इंसिडेंट्स शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर वो क्या कारण थे, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी मां और निक की जासूसी करानी पड़ी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 11:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड और हॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब राइटर बन चुकी हैं. अपनी किताब में 'अनफिनिश्ड (Unfinished)' में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने इस किताब में बचपन से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों को शेयर किया हैं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास (Nick Jonas) को लेकर इंट्रेस्टिंग इंसिडेंट्स शेयर किया. उन्होंने बताया है कि शादी से पहले जब निक जोनास भारत में आए थे और उनकी (प्रियंका चोपड़ा) मम्मी को लंच डंट में ले गए थे, तब पीसी ने टेंशन में आकर बॉडीगार्ड को भेजा और दोनों पर नजर रखने के लिए जासूसी करावाई थी.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी किताब में जिक्र किया है कि वहअपने आस-पास की परिस्थितियों को नियंत्रित करना पसंद करती है. बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में परचम लहरा रही पीसी ने बताया कि मैंने और निक ने डेटिंग शुरू की तो निक भारत आकर मेरी की मम्मी से मिलना चाहते थे. हम शादी की फैसला कर चुके थे. भारत आकर निक ने मम्मी के साथ लंच जेट पर जाने का फैसला किया. ये सुनकर में टेंशन में आ गई.

प्रियंका ने अपनी बुक में लिखा है कि कुछ लोगों को लग सकता है, अरे वाह कितना बढ़िया है. मुझे नहीं लगा था. मैं टेंशन में आ गई थी. वह मेरी मां को लंच पर क्यों ले जाना चाहता होगा? वे क्या बातें करेंगे? कहीं उन दोनों में से कोई ऐसी बात तो नहीं कर देगा जिससे मुझे शर्मिंदा होना पड़े.

प्रियंका ने बताया कि उस दोपहर मैं 20 लोगों से घिरी मीटिंग में बैठी थी और यही सोचती रही कि निक और मेरी मॉम उस टाइम क्या कर रहे होंगे. मैं ज्यादा देर तक इस सस्पेंस को नहीं झेल पाई और अपनी सिक्यॉरिटी टीम के एक सदस्य को उस रेस्ट्रोरेंट में तस्वीरें लेने भेज दिया जहां वे गए थे.
उन पर जासूसी करने के लिए भी ताकि अपनी 'क्वॉन्टिको' स्किल्स से उनकी बॉडी लैंग्वेज को समझ सकूं, हालांकि निक प्रियंका की मम्मी को लंच पर इसलिए ले गए थे कि वह उनसे शादी की परमिशन ले सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज