प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग ड्रेस में थे इन ख़ास लोगों के नाम, सामने आया ये Making Video

ख़बरों के मुताबिक शादी में पहने गए प्रियंका के रोज़ लहंगे को बनाने में 110 लोग लगे थे वहीं ये लहंगा तकरीबन 3000 घंटों से भी ज्यादा वक्त में तैयार हुआ था.

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 3:47 PM IST
प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग ड्रेस में थे इन ख़ास लोगों के नाम, सामने आया ये Making Video
(तस्वीर :साभार https://www.instagram.com/sabyasachiofficial/)
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 3:47 PM IST
बॉलीवुड की देसी गर्ल और अमेरिकन सिंगर निक जोनास अब एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने 1 और 2 दिसंबर को ईसाई और हिन्दू रीति रिवाज के साथ जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस को शादी के लिए चुना था. जिसके बाद दोनों ने दिल्ली के होटल ताज पैलेस में पहला रिसेप्शन भी दे दिया है. इन सबके बाद अब प्रियंका की शादी में उन्होंने जिस ड्रेस को पहना था वो काफी चर्चा में आ चुकी है.

दरअसल प्रियंका ने अपनी शादी में सब्यसाची का 'द कनौज-रोज़ लहंगा' पहना था जोकि बेहद खूबसूरत भी था. इस लहंगे की ख़ास बात ये थी कि इस लहंगे में प्रियंका के पति निक जोनास के साथ साथ मां-पिता का नाम भी लिखा गया था. बता दें लहंगे में रेड थ्रेड से निकोलस जोनस लिखा गया. खबरों के मुताबिक इस लहंगे को बनाने के लिए करीब 110 लोग लगे थे.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Priyanka Chopra @priyankachopra in Sabyasachi. Jewellery Courtesy: Sabyasachi Heritage Jewelry @sabyasachijewelry Image Courtesy: @hellocanadamag Photography by @josevilla Wardrobe @stylebyami Makeup: @mickeycontractor Hair: @hairbypriyanka Wedding Design: Abu Jani Sandeep Khosla @abujanisandeepkhosla Venue: Umaid Bhawan Palace @umaidbhawanpalace #Sabyasachi #PriyankaChopra #NickJonas #Nickyanka #BridesOfSabyasachi #GroomsOfSabyasachi #SabyasachiBride #SabyasachiGroom #DestinationWedding #SabyasachiJewelry #TheWorldOfSabyasachi @bridesofsabyasachi


A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on






एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने भी इस बात को बताते हुए कहा कि मेरी शादी में मेरी दोनों ड्रेसेज मेरे लिए ही तैयार की गईं थीं. जिसमें मेरे दिल के करीब लोगों के नाम भी लिखे गए थे. उन्होंने बताया कि ड्रेस में उनकी मां मधु चोपड़ा और पिता अशोक चोपड़ा के नाम के साथ साथ निक का नाम भी शामिल था.




वहीं अपनी क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान पहनी गई सबसे लम्बे आवरण पर प्रियंका कहती हैं कि ये फैशन की बात नहीं है, मैं हमेशा से दुनिया का सबसे लम्बा आवरण पहनना चाहती थी. मेरा सपना पूरा हुआ, मेरा आवरण 75 फुट लंबा था.

ये भी पढ़ें- अमिताभ, शाहरुख, सलमान से आगे निकले तैमूर, इतने रुपए में बिकती है इनकी एक तस्वीर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->