प्रियंका चोपड़ा की बायोग्राफी 'Unfinished' हुई Finish, बोलीं- इसका हर शब्द उनकी जिंदगी को दर्शाता है

प्रियंका चोपड़ा की बायोग्राफी 'Unfinished' हुई Finish, बोलीं- इसका हर शब्द उनकी जिंदगी को दर्शाता है
प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मंगलवार को खुलासा किया कि उन्होंने अपने संस्मरणों पर आधारित किताब 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) को पूरा कर लिया है और यह जल्द ही प्रकाशित होगी.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड पहुंच चुकीं मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मंगलवार को खुलासा किया कि उन्होंने अपने संस्मरणों पर आधारित किताब 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) को पूरा कर लिया है और यह जल्द ही प्रकाशित होगी. 'अनफिनिश्ड' 38 वर्षीय एक्ट्रेस के निजी आलेखों, कहानियों और विचारों का संग्रह है जिसका प्रकाशन 'पेंग्विन रेंडम हाउड इंडिया' करेगा.

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि यह किताब नितांत निजी और अंतरावलोकन वाले क्षणों की उपज है. उन्होंने लिखा कि ‘अनफिनिश्ड’ पूरी हो गयी है, अभी आखिरी पांडुलिपी भेजी है. आप सभी से इसे साझा करने से खुद को रोक नहीं सकती.


38 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उनके संस्मरण का प्रत्येक शब्द अंतरावलोकन की उपज है और उनकी जिंदगी को दर्शाने वाला है.



प्रियंका ने 17 साल की उम्र में मनोरंजन उद्योग में कदम रखा जब वह मिस इंडिया चुनी गई और इसके बाद मिस वर्ल्ड बनीं. उन्होंने ‘ऐतराज’, ‘बर्फी’, ‘सात खून माफ’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में काम किया. उन्हें एबीसी के शो ‘क्वांटिको’ से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति हासिल हुई.  इसके अलावा उन्होंने ‘बेवॉच’ फिल्म से हॉलीवुड फिल्मों में कैरियर की शुरुआत की और इसके बाद ‘ ए किड लाइक जैक’ फिल्म में भी काम किया.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ पूरे 2 साल की 'मल्टीमिल‍ियन डॉलर फर्स्‍ट लुक टेलीविजन डील' साइन की है. इसके अलावा प्रियंका कियानू रीव्स की फेमस 'मैट्रिक्स' सीरीज की चौथी फिल्म 'मैट्रिक्स 4' में नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading