प्रियंका चोपड़ा ने ओपरा विनफ्रे के शो में कहा- मस्जिद में गाना गाते थे पापा, ट्विटर पर जमकर हुईं ट्रोल

प्र‍ियंका भी इस शो में नजर आने वाली हैं.

प्र‍ियंका भी इस शो में नजर आने वाली हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) के साथ इंटरव्यू लोगों की चर्चा का विषय बन गया है. लोग प्रियंका को उनके जवाबों की वजह से खूब ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा था कि उनके पिता मस्जिद में गाना गाते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 12:08 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः हाल में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) के फेमस शो (The Oprah Winfrey Show) में नजर आई थीं. उन्होंने इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम किस्सों पर खुलकर बात की है. कुछ समय पहले रिलीज हुई उनकी किताब 'अनफिनिश्ड' (Priyanka Chopra's Unfinished) पर भी चर्चा हुई. प्रियंका ने अपनी इस किताब में जीवन के तमाम अनजाने किस्सों को फैंस के साथ शेयर किया है. अब उनकी इस किताब के साथ उनका ओपरा विनफ्रे के साथ इंटरव्यू भी चर्चा मे आ गया है. एक्ट्रेस ने शो में एक ऐसा खुलासा किया जिससे उनके फैंस चकित रह गए.

प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता अशोक चोपड़ा मस्जिद में गाना गाया करते थे. लोग शो के प्रोमो वीडियो में उनकी कही बातों की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कई फैंस उनकी दी गई जानकारी पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इंटरव्यू में जब ओपरा ने प्रियंका से बचपन से मिले आध्यात्मिक माहौल के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे लगता है कि भारत में आध्यात्म से नहीं जुड़ पाना बहुत मुश्किल है, आप ठीक कह रही हैं. तमाम धर्मों के साथ जो हमारे आसपास है, ये वहां के लोगों में शामिल है.'

(फोटो साभारः Twitter@farighauqat)




प्रियंका आगे कहती नजर आईं, 'मैं एक कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ी हूं. जब मैं स्कूल गई, तो मैं क्रिश्चिएनिटी के बारे में जानती थी, मेरे पिता एक मस्जिद में गाया करते थे. मुझे इस्लाम के बारे में पता था. मैं एक हिन्दू परिवार में पली-बढ़ी हूं, इसलिए इस बारे में भी मुझे पता था. इसलिए अध्यात्म भारत का एक बहुत बड़ा हिस्सा है जिसे आप नजरअंदाज नहीं कर सकते.' अब सोशल मीडिया पर उनके फैंस प्रियंका के जवाब पर तरह-तरह के सवाल खडे़ कर रहे हैं.
(फोटो साभारः Twitter@Angelhinal)


(फोटो साभारः Twitter@chayansarkar87)




एक यूजर ने जीआईएफ पोस्ट करते हुए लिखा- 'क्या उसने कहा कि उसके पिता मस्जिद में गाते थे?' एक दूसरे यूजर ने लिखा- वाह. मस्जिदों में भी गाने की इजाजत होती है? ये तो मुझे पता ही नहीं था. वहीं एक अन्य यूजर ने तंज कहते हुए लिखा- प्रियंका के पिता मस्जिद में गाना गाते थे. वाकई? मुझे उस मस्जिद का नाम बता दो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज