होम /न्यूज /मनोरंजन /प्रियंका चोपड़ा ने फिर शेयर की बेटी की तस्वीर, छोटी नानी की गोद में खेलती दिखी मालती मैरी

प्रियंका चोपड़ा ने फिर शेयर की बेटी की तस्वीर, छोटी नानी की गोद में खेलती दिखी मालती मैरी

बेटी मालती मैरी को गोद में लिए प्रियंका चोपड़ा.  (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

बेटी मालती मैरी को गोद में लिए प्रियंका चोपड़ा. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिर अपनी बेटी मालती मैरी की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में मालती मैरी अपनी नानी की ...अधिक पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया. हालांकि निक और प्रियंका ने मालती को सोशल मीडिया और पैपराजी से दूर रखने का फैसला किया है. पिछले कई महीनों से प्रियंका और निक अक्सर अपनी बेटी के चेहरे को छुपाकर उसकी तस्वीरें शेयर करते आ रहे हैं. कुछ देर पहले प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी ‘छोटी नानी’ के साथ मालती की एक तस्वीर शेयर की. वह एक जालीदार ड्रेस के साथ मैचिंग हेयर बैंड पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

मालती मैरी चोपड़ा जोनास अपनी छोटी नानी की गोद में हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा,”लव यू छोटी नानी.” उन्होंने अपने कैप्शन में दिल वाला इमोजी भी शामिल किया है. प्रियंका द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और यह तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

Priyanka Chopra Daughter Malti Marie

छोटी नानी की गोद में मालती मैरी. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था प्रियंका और निक जोनास मालती मैरी के एक साल पूरे होने पर उसका चेहरा दिखाएंगे. वह बेटी के एक साल का होने पर उसकी एक तस्वीर शेयर कर सकते हैं. उन्होंने इस बारे में भी बात की कि कैसे प्रियंका और निक माता-पिता के कर्तव्यों को समान रूप से विभाजित करते हैं.

प्रियंका और निक किया काम बंटवारा

मधु चोपड़ा ने कहा, “प्रियंका और निक पहले से ही माता-पिता के रूप में काम को समान तौर पर बांट चुके हैं. प्रियंका मालिश करती हैं और निक उसे नहलाते हैं और उसके डायपर बदलते हैं.” मधु ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने प्रियंका को शुरुआती कुछ सालों तक अपनी बेटी को स्क्रीन टाइम (मोबाइल, टीवी और फिल्में) नहीं देने की सलाह दी है.

मधु चोपड़ा को सताया ये डर

मधु चोपड़ा ने कहा, “मैंने प्रियंका से कहा, इतनी कम उम्र में स्क्रीन टाइम के साथ आपकी बेटी को मोटे-मोटे चश्मा लग जाएगा.” हाल ही में, प्रियंका और निक ने मालती का छह महीने का जन्मदिन भी मनाया. उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जश्न की तस्वीरें साझा कीं. एक तस्वीर में, प्रियंका और मालती मैरी को निक के बगल में पोज देते हुए देखा गया था.

Tags: Priyanka Chopra

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें