Home /News /entertainment /

priyanka chopra shared pics of bruished face on instagram fans concerned

प्रियंका चोपड़ा की नई तस्वीर देख फैंस को हुई चिंता, तो पूछने लगे- आप ठीक तो हैं ना?

प्रियंका चोपड़ा सेल्फी में वो चोटिल नजर आ रही हैं. (
priyankachopra/instagram)

प्रियंका चोपड़ा सेल्फी में वो चोटिल नजर आ रही हैं. ( priyankachopra/instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इस तस्वीर को देख फैंस को उनकी चिंता हो रही है कि उन्हें वाकई में चोट है या वो मेकअप में हैं. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली वेब सीरिज Citadel की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने काफी कमेंट किए हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. लेकिन, आज प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो उनके फैंस को परेशान कर रही है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने एक सेल्फी शेयर की है. इस सेल्फी में वो चोटिल नजर आ रही हैं. हालांकि, उन्होंने बताया है कि वो शूटिंग कर रही थी. इस तस्वीर में उनके नाक और होठ पर खून लगा हुआ है. प्रियंका चोपड़ा इस तस्वीर में ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं.

साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘क्या आपका दिन भी काम पर कठिन था?’. प्रियंका चोपड़ा ने साथ ही #Actorslife #Citadel #Adayinthelife जैसे हैश टैग का इस्तेमाल किया है. प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को देख फैंस को उनकी चिंता हो रही है कि ये वाकई में चोट है या उन्होंने मेकअप कर रखा है. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली वेब सीरिज Citadel की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने काफी कमेंट किए हैं.

फैंस को हुई चिंता
एक यूजर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा है, ‘क्या हुआ? क्या आप ठीक हैं?’. एक और फैन ने पूछा है ‘क्या हुआ ये?’. एक और यूजर ने लिखा है- अपना ख्याल रखें, हर दिन कुछ नया अनुभव मिलता है.’ एक और फैन ने हैरानी जताते हुए लिखा है- ओएमजी एक सेकेंड के मुझे लगा कि आपको चोट लगी है. कई और यूजर और प्रियंका चोपड़ा के फैन ने उनकी अपकमिंग वेब सीरिज Citadel के लिए एक्साइटमेंट जताया है और लिखा है कि उन्हें सीरिज का बेसब्री से इंतजार है.

priyanka chopra shared pics of bruished face on instagram fans concerned

प्रियंका चोपड़ा ने यह पोस्ट शेयर किया है. (priyankachopra/instagram)

साइंस-फिक्शन सीरिज है Citadel
आपको बता दें कि Citadel एक साइंस फिक्शन सीरिज है जिसे रुसो ब्रदर्स अमेजन प्राइम वीडियो के लिए बना रहे हैं. इस सीरिज में रिचर्ड मैडेन भी हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा की जनवरी में जन्म के पहले अपनी शूटिंग का शेड्यूल दिसंबर में खत्म कर लिया था. तब भी उन्होंने अपनी चोट लगी तस्वीर को शेयर किया था और इसे ‘इंटेंस’ कहा था.

शूटिंग पर लौटी वापस
अब उन्होंने अपनी बेटी के घर आने पर शूटिंग को वापस रिज्यूम कर लिया है. मदर्स डे पर प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया था कि 100 दिन से भी अधिक समय तक अस्पताल में रहने के बाद वो घर आ गई है और अब बिल्कुल स्वस्थ्य है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट में अपनी बेटी का इलाज कर रहे डॉक्टर्स को भी धन्यवाद कहा था.

Tags: Bollywood actress, Priyanka Chopra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर