प्रियंका चोपड़ा को झेलना पड़ा रंगभेद, लोगों ने सुनाईं ऐसी घटिया बातें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया की भारत से होने के कारण अमेरिका में उन्हें कैसी-कैसी बातें सुननी पड़ी थीं.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 7:15 PM IST
प्रियंका चोपड़ा को झेलना पड़ा रंगभेद, लोगों ने सुनाईं ऐसी घटिया बातें
प्रियंका चोपड़ा ने सुनाई आपबीती
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 7:15 PM IST
ग्लोबल स्टार बन चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों मेट गाला फेस्टिवल में अपने अजीबो-गरीब लुक को लेकर चर्चा में आई थीं. इस लुक पर कई मीम बने थे और प्रियंका खूब ट्रोल हुईं हालांकि प्रियंका खुद ट्रोल्स और मीम को कभी सीरियसली नहीं लेतीं वो बड़ी बेबाकी से ट्रोल्स का भी मजाक उड़ा देती हैं. प्रियंका आज भले ही इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उन्हें रंगभेद का शिकार होना पड़ा था. हाल ही में प्रियंका ने अपने साथ हुई भयावह रंगभेद की घटना को शेयर किया है.

एसोसिएट प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनका जन्म बिहार में हुआ था लेकिन कुछ सालों बाद ही वो पढ़ाई के लिए अपनी आंटी के घर यूएस शिफ्ट हो गई थीं. यहां उन्हें रंगभेद को लेकर काफी परेशान किया गया. उन्हें ब्राउन होने के कारण कई अजीब नामों से बुलाया जाता था. कभी उन्हें 'ब्राउनी' कह दिया जाता था तो कभी उन्हें 'करी' कह कर बुलाया जाता था.



प्रियंका चोपड़ा ने बताया 'तब मैं छोटी थी और ऐसे कमेंट्स ने मेरे आत्मविश्वास को हिलाकर रख दिया था. मुझसे कहा जाता था कि जहां से आई हो वापस चली जाओ और हाथी पर बैठकर चली जाओ...तब मैं सिर्फ 10th ग्रेड में थी.'

प्रियंका कहती हैं कि 'अब मैं इस बारे में खुलकर इसलिए बोलती हूं ताकि लोग इसे एक सीरियली लें और दुनिया भर में विभिन्नता एक आम बात की तरह देखी जाए. मैं अपने आने वाली पीढ़ियों के लिए अलग माहौल तैयार करना चाहती हूं.'



बता दें कि प्रियंका चोपड़ा उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय बड़ी बेबाकी से रखती हैं. प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी की है. निक प्रियंका से लगभग 11 साल छोटे हैं और इसे लेकर प्रियंका को खूब आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं. प्रियंका ने इस सिचुएशन को भी काफी ग्रेसफुली संभाला था.
Loading...



कांस के लिए रेडी-

बात करें वर्कफ्रट की तो हाल ही में प्रियंका अपने सुपर स्टाइलिश लुक में कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो चुकी हैं. प्रियंका की वायरल तस्वीरों में उनका शानदार लुक देखते ही बन रहा है. वहीं अब उनका कांस लुक देखने के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर की दीवानी हैं ये 50 वर्षीय अभिनेत्री, कह डाली ऐसी बात!


 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार