होम /न्यूज /मनोरंजन /प्रियंका चोपड़ा का न्यूयॉर्क वाला रेस्टोरेंट सोना अंदर से कैसा दिखता है? एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

प्रियंका चोपड़ा का न्यूयॉर्क वाला रेस्टोरेंट सोना अंदर से कैसा दिखता है? एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट सोना की झलक साझा की. (फोटो साभार -instagram @priyankachopra)

प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट सोना की झलक साझा की. (फोटो साभार -instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने अपने न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट सोना की झलक साझा की. उन्होंने इस रेस्टोरेंट की शुरुआत पिछले साल मार्च में ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट सोना की झलक दिखाई. उन्होंने इस रेस्टोरेंट की शुरुआत पिछले साल मार्च में अपने दोस्त मनीष गोयल के साथ की थी. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने करीबी लोगों के लिए अपने रेस्टोरेंट सोना में एक नाइट-आउट होस्ट किया था. आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट का लुक लोगों के साथ शेयर किया.

इस वीडियो में दिखाई देता है कि प्रियंका आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया के लिए अपने रेस्टोरेंट का दरवाजा खोलती हैं और अपने शाही रेस्टोरेंट की एक झलक साझा करती हैं. वीडियो में प्रियंका अपने रेस्टोरेंट की साज-सजावट के साथ वहां के टेबल का लुक भी शेयर करती हैं. एक सुन्दर से डाइनिंग टेबल पर डिनर वेयर रखे नजर आते हैं. प्रियंका ने अपनी होमवेयर लाइन सोना होम के डिनरवेयर की डिटेल्स भी साझा की. उन्होंने अपने रेस्टोरेंट में रखे कैंडलहोल्डर, भारतीय फूलों के पैटर्न वाले लैंप की झलक भी दिखाई.

आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया से अपने रेस्टोरेंट के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि वह दुनिया के सामने भारत के कल्चर को रखना चाहती हैं. वह एक शानदार देश में पली- बढ़ी हैं और वह अपने देश की झलक पूरी दुनिया के साथ साझा करना चाहती हैं.

बातचीत के दौरान प्रियंका ने बताया कि उनके रेस्टोरेंट का नाम उनके पति निक जोनास द्वारा सुझाया गया था. वह कहती हैं कि जब वह लोग नाम पर विचार-विमर्श कर रहे थे तब उनके पति ने सोना नाम का सुझाव दिया था. प्रियंका ने इस शब्द और निक जोनास से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया. वह बताती हैं कि उनकी शादी की शॉपिंग के दौरान निक जोनास ने ये शब्द सुना था और उनको वह शब्द आज भी याद है.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Nick Jonas, Priyanka Chopra

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें