प्रियंका चोपड़ा ने बिकिनी और बिंदी में शेयर की थ्रोबैक बोल्ड फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) इस इमेज के कैप्शन में लिखा है, ‘मैं कभी नहीं शरमाई’. इमेज के साथ उन्होंने #BindisAndBikinis हैजटैग शेयर किया है. उनकी यह इमेज तेजी से वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 11:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ दिन पहले वे अपनी किताब 'अनफिनिश्ड (Unfinished)' किए गए इंटरेस्टिंग खुलासों को लेकर चर्चा में रहीं. इसके बाद उन्होंने अमेरिकी टीवी एंकर ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने ऐसी-ऐसी बातें बताईं कि फिर से चर्चा में आ गईं. इसके बाद वे न्यूयॉर्क में 'सोना (SONA)' नाम से भारतीय रेस्तरां खोलने के कारण सुर्खियों में हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है. इसमें वे वाइट बिकनी पहनने के साथ-साथ बिंदी भी लगाए हुए हैं. वे व्हाइट कलर की कॉटन ट्राउजर पहनकर कैमरे में देख रही हैं. इस इमेज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि वे बिल्कुल भी नहीं शर्माती थी. उन्होंने इमेज के कैप्शन में लिखा है, ‘शर्म, उसके बारे में कभी नहीं सुना’. इमेज के साथ उन्होंने #BindisAndBikinis हैजटैग शेयर किया है. उनकी यह इमेज तेजी से वायरल हो रही है. उनकी इमेज को केवल 3 घंटे में 11 लाख 63 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट.


इससे पहले प्रियंका चोपड़ा का एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसमें वे ओपरा विनफ्रे से बातचीत कर रही थीं. इसमें उन्होंने बताया था कि 'साल 2018 में उन्होंने बुक राइटिंग का मन बनाया था. लंबी यात्राओं और कोरोनो वायरस के कारण लगाए गए लॉकडाउन में उन्हें किताब लिखने के ढेर सारे विचार दिए जिससे किताब लिखना संभव हो सका. इस वीडियो में ओपरा विनफ्रे उनसे पूछती हैं कि उन्होंने इतनी कम उम्र में ये किताब क्यों लिखी? तो प्रियंका जवाब में कहती हैं कि उनके लाइफ में कई चीजों को लेकर असुरक्षा की भावना रही है, वे बहुत सी चीजों से डरा करती थीं. इस बुक की वजह से उन्होंने हर उस डर, नाटकीय मोड़ को पेपर पर उतार दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज