प्रियंका चोपड़ा बचपन में पहना करती थीं पिता की आर्मी यूनिफॉर्म, बोलीं- हमेशा उनकी तरह...

(photo credit: instagram/@priynkachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी यह फोटो शेयर करते हुए बताया कि आखिर क्यों वह बचपन में अपने पिता की यूनिफॉर्म पहनकर घूमा करती थीं. साथ उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें घर में अपने पिता का पीछा करना और उनकी यूनिफॉर्म पहनना कितना पसंद था.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. जो अब खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Childhood Photo) अपने पिता अशोक चोपड़ा की आर्मी यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन की यह तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, जो उनके फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है. ढीली-ढाली आर्मी यूनिफॉर्म में प्रियंका काफी क्यूट लग रही हैं और कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं.

    प्रियंका चोपड़ा ने अपनी यह फोटो शेयर करते हुए बताया कि आखिर क्यों वह बचपन में अपने पिता की यूनिफॉर्म पहनकर घूमा करती थीं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें घर में अपने पिता का पीछा करना और उनकी यूनिफॉर्म पहनना कितना पसंद था. फोटो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है- 'यह फोटो मेरी आने वाली बुक के एल्बम में से है. मैं अपने पापा की यूनिफॉर्म पहनकर उनके आस-पास रहना काफी पसंद करती थी.'

    प्रियंका आगे लिखती हैं- 'मैं बड़ी होकर उनके जैसा बनना चाहती थी. वह मेरे आदर्श थे. मेरे पिता ने मेरे साहस की भावना को प्रोत्साहित किया. यहां तक ​​कि एक छोटी लड़की के रूप में भी...मैं हमेशा रोमांच की तलाश में लगी रहती थी. कुछ नया करने की कोशिश करती रहती थी. मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी, जो पहले कभी नहीं हुआ. मैं हमेशा फर्स्ट रहना चाहती थी.'






    प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के फैन उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका द मेट्रिक्स- 4 (The Matrix 4) और नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.