• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • प्रियंका और निक के लिए खुशखबरी, परिवार में आने वाला है नन्‍हा मेहमान

प्रियंका और निक के लिए खुशखबरी, परिवार में आने वाला है नन्‍हा मेहमान

न‍िक और जो के साथ प्रि‍यंका और सोफी.

न‍िक और जो के साथ प्रि‍यंका और सोफी.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी और जो जोनास की वाइफ सोफी टर्नर (Sophie Turner) अब जोनास परिवार के लिए खुशियां ला रही हैं. सोफी और जो की शादी पिछले साल मई में हुई थी.

  • Share this:
    प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी और जो जोनास की वाइफ सोफी टर्नर (Sophie Turner) के घर नन्‍हा मेहमान आने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो सोफी टर्नर और जो जोनास अपने पहले बच्‍चे का स्‍वागत करने वाले हैं. विदेशी मीडिया ने सूत्रों के आधार पर खबर की पुष्टि करते हुए बताया है कि 23 साल की सोफी प्रेग्‍नेंट हैं. हालांकि, इस कपल ने अभी तक ये न्‍यूज सिर्फ अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्‍तों को ही दी है.

    विदेशी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार जो और सोफी इस न्‍यूज को अभी तक काफी छिपाए हुए थे, लेकिन उनकी फैमली इस खबर को जानने के बाद काफी खुश है. ऐसे में सोफी इन दिनों अपने आउटफिट भी कुछ इसी अंदाज में चुन रही हैं. हालांकि, सोफी और जो दोनों के ही करीबियों ने इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है.

    प्र‍ियंका और सोफी.


    सोफी और जो साथ में हाल ही में ग्रैमी अवॉर्ड्स में नजर आए थे. इस अवॉर्ड फंक्‍शन में तीनों जोनास ब्रदर्स की पत्‍नियां भी उनके साथ पहुंची थीं. इसी फंक्‍शन में बहुत लंबी नेकलाइन वाली ड्रेस पहनने वाली प्रियंका चोपड़ा भी बहुत ज्‍यादा ट्रोल हो गई थीं.

    सोफी टर्नर और जो जोनास साल 2016 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और 2017 में इन दोनों ने सगाई कर ली थी. पिछले साल बिलबोर्ड म्‍यूजिक अवॉर्ड्स के बाद एक सरप्राइज सेरेमनी में सोफी और जो ने मई में शादी कर ली थी. इसके बाद इन दोनों ने जून 2019 में पेरिस में दूसरी शादी की थी, जिसमें उनके परिवार और दोस्‍त शामिल हुए थे. वहीं प्रियंका और निक की शादी, सोफी और जो से पहले दिसंबर 2018 में भारत में हुई थी.

    Bollywood, Priyanka Chopra, California, Nick Jonas, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस
    यह भी पढ़ें: बिटिया को 'अंग्रेजी Medium' पढ़ाने की कोशिश में जुटे इरफान खान, द‍िल छू लेगा Trailer

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज