• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • EXCLUSIVE INTERVIEW: प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा चोपड़ा ने कहा- 'मैं अपने डिसीजन खुद लेती हूं'

EXCLUSIVE INTERVIEW: प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा चोपड़ा ने कहा- 'मैं अपने डिसीजन खुद लेती हूं'

मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने News18 Hindi से एक्सक्लूसिव बातचीत कीं.

मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने News18 Hindi से एक्सक्लूसिव बातचीत कीं.

फिल्म 'जिद' से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) अब म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करने जा रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. साल 2014 में आई फिल्म ‘जिद’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) अब म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करने जा रही हैं. 6 अगस्त को उनका पहला म्यूजिक वीडियो ‘न होना तुमसे दूर…’ रिलीज होने वाला है. बता दें, इस गाने को मशहूर सिंगर गजेंद्र वर्मा ने अपनी आवाज दी है. वहीं, अपने पहले म्यूजिक वीडियो के रिलीज से पहले मनारा ने News18 Hindi से एक्सक्लूसिव बातचीत कीं.

मनारा ने बताया कि वह अपने इस पहले म्यूडिक वीडियो को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि लास्ट लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही वह अपने घर दिल्ली आ गई थीं और जब लॉकडाउन में छूट मिलनी शुरू हो गई, तभी उनके पास इस गाने के लिए ऑफर आया, और उनसे कहा गया कि इस गाने की शूटिंग के लिए उन्हें कश्मीर आना है. बस क्या था मराना इस ऑफर तो तुरंत एक्सेप्ट कर लीं.

हालांकि उनका ये भी कहना था कि घर वाले कोविड की वजह से उन्हें दिल्ली से बाहर नहीं जाने देना चाहते थे, लेकिन बाद में सब मान गए. उन्होंने कहा कि वह पहली बार कश्मीर में शूट करने गई थीं और वहां का अनुभव साझा करते हुए मनारा ने कहा कि कश्मीर के लोग बहुत ही अच्छे हैं. वहां शूट करके उन्हें बहुत अच्छा लगा.

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि उनकी कजिन प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड में लगातार फिल्में कर रही हैं, तो वह क्यों बॉलीवुड में नजर नहीं आ रही हैं, क्योंकि उन्होंने अपने करियर में सिर्फ एक ही बॉलीवुड फिल्म ‘जिद’ में काम किया है. इस पर उन्होंने कहा कि वह बहुत चुजी हैं, और बॉलीवुड से उन्हें जब-जब ऑफर मिले, तो वे उनके मनमुताबिक नहीं थे.

View this post on Instagram

A post shared by Mannara❤️ (@memannara)

उन्होंने कहा कि साउथ की फिल्मों में उन्हें काम करके मजा आता है, क्योंकि जिस तरह की प्रोजेक्ट में वह काम करना चाहती हैं, साउथ से उन्हें वैसे ही प्रोजेक्ट के लिए ऑफर मिलते हैं. इसलिए उन्हें साउथ की फिल्मों में काम करने में मजा आता है. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वह जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं, वो भी कुछ नए मजेदार प्रोजेक्ट के साथ.

बता दें, मनारा ओटीटी पर भी एक शॉर्ट फिल्म के जरिए डेब्यू कर चुकी हैं. उनका मानना है कि नई कलाकारों के लिए ये एक अच्छा प्लेटफॉर्म है. वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या प्रियंका चोपड़ा से उन्हें फिल्में और एक्टिंग को लेकर कोई राय मिलती है, तो उनका साफ कहना था कि वह अपने डिसीजन खुद देती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि वह एक यंग लड़की हैं और वह अपने प्लान को लेकर अपनी सोच रखती हैं. वह अपनी ड्रीम और अपने पैशन को लेकर आगे बढ़ रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज