नीरव मोदी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के लिए कानूनी सलाह ले रही हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का वो विज्ञापन अगर आपको याद नहीं आ रहा है तो बता दें कि इसमें प्रियंका के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए थे.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 10:01 PM IST
नीरव मोदी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के लिए कानूनी सलाह ले रही हैं प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा.
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 10:01 PM IST
पीएनबी घोटाले से चर्चा में आए नीरव मोदी पर प्रियंका चोपड़ा की तरफ से भी एक केस की खबर आ रही थी. कहा जा था कि मोदी ने प्रियंका को अपनी जूलरी ब्रांड के लिए किए गए कैंपेन के पैसे नहीं चुकाए. इसलिए प्रियंका उनपर केस कर रही हैं. लेकिन अब इस मामले में प्रियंका चोपड़ा के स्पोक्स पर्सन का बयान आ गया है.

उनका कहना है, "प्रियंका फिलहाल नीरव मोदी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के लिए कानूनी सलाह ले रही हैं. नीरव मोदी के पेमेंट ना करने पर केस करने वाली खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. वह केवल अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के लिए कानूनी सलाह ले रही हैं".

बात दरअसल ये है कि प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी के जूलरी ब्रैंड की अंबेसडर थी. उन्होंने इसके लिए एक कैंपेन भी शूट किया था. नीरव का नाम पीएनबी घोटाले में उछलने के बाद कहा जा रहा था कि प्रियंका की मैनेजमेंट टीम ने भी नीरव पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. लेकिन ये तमाम खबरें झूठी हैं.

प्रियंका चोपड़ा का वो विज्ञापन अगर आपको याद नहीं आ रहा है तो बता दें कि इसमें प्रियंका के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए थे. इसमें सिद्धार्थ प्रियंका को एक डायमंड रिंग के साथ प्रपोज करते नजर आए थे. प्रियंका से पहले लीजा हेडन ने नीरव के ब्रांड का चेहरा थीं. अब नीरव से जुड़ा घोटाला सामने आने के बाद उनके सारे फर्जीवाड़े एक एक करके सामने आ रहे हैं.



पाकिस्तान में हैं इन सितारों के डुप्लिकेट-


यह भी पढ़ें:

जानें, कौन है 11,360 करोड़ के PNB घोटाले का सूत्रधार और क्‍या है उसकी शख्सियत
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर