सारे स्टार्स को पीछे छोड़ ये एक्ट्रेस बनीं इंटरनेट 'क्वीन', लॉकडाउन में गूगल पर की गईं सबसे ज्यादा सर्च

इंटरनेट पर प्रियंका, सनी और कटरीना को सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया है.

गूगल (Google) की सर्चिंग रिपोर्ट बताती है कि बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स में एक्ट्रेसेस, एक्टर्स को पछाड़ सर्चिंग के मामले में काफी आगे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान इंटरनेट ( Internet) के जरिए लोग अपना मनोरंजन (Entertainment) कर रहे हैं. कोरोना वायरस के वजह से फिल्म इंडस्ट्री पर ताला लटका हुआ, कोई नई फिल्म न तो रिलीज हो रही है और न ही फिल्मों की शूटिंग हो पा रही है. भले ही एक्टर्स नई फिल्मों के जरिए अपने फैंस तक नहीं पहुंच पा रहे हैं, लेकिन फैंस एक्टर्स तक इंटरनेट के जरिए पहुंच रहे हैं. गूगल की सर्चिंग रिपोर्ट बताती है कि बॉलीवुड सेलेब्स में एक्ट्रेसेस, एक्टर्स को पछाड़ इस मामले में काफी आगे हैं. हाल ही में जो रिपोर्ट सामने आई है, वो आपको चौंका देगी.

    SEMrush Study की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरनेट पर बॉलीवुड सेलेब्स में सबसे ज्यादा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सनी लियोनी (Sunny Leone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर सर्च किया गया है. सर्चिंग लिस्ट में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम सबसे ऊपर है. प्रियंका चोपड़ा को सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च किया गया है. गूगल पर उन्हें 39 लाख बार सर्च किया गया है.

    दूसरे नंबर पर एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम आता है. सनी अपने बोल्ड लुक से हर किसी को अपना दीवाना बनाती हैं और उनकी हर फोटो वायरल रहती है. ऐसे में उनका इंटरनेट पर ज्यादा सर्च होना लाजिमी है. रिपोर्ट के मुताबिक, सनी को 31 लाख बार सर्च किया गया है.

    वहीं, कटरीना कैफ की बात करें तो उन्हें भी फैंस ने इंटरनेट पर खूब सर्च किया है. वो तीसरे पायदान पर हैं. उन्हें इंटरनेट पर 19 लाख बार सर्च किया गया है. कटरीना आज कल सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव हो गई हैं.

    मेल सेलेब्स की बात करें तो सलमान खान और रितिक रोशन को लेकर सबसे ज्यादा सर्च किए गए हैं. सलमान खान 21 लाख बार और रितिक रोशन 13 लाख बार सर्च किए गए हैं. वहीं, विराट कोहली को 20 लाख बार सर्च किया गया है. आपको बता दें इससे पहले आई रिपोर्ट में पिछले कुछ दिनों में सिंगर कनिका कपूर को काफी सर्च किया गया था और कुछ दिनों के लिए सिंगर ने एक्ट्रेस को भी पीछे कर दिया था.

    ये भी पढ़ें :- सिंगर जस्सी को किस लिए शहनाज गिल 'कह गई सॉरी', 12 मई को खुलेगा राज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.