Home /News /entertainment /

Video: प्रियंका चोपड़ा ने लिया 'ट्रिकी चैलेंज', बॉलीवुड और हॉलीवुड में नहीं चुन पाईं एक इंडस्ट्री

Video: प्रियंका चोपड़ा ने लिया 'ट्रिकी चैलेंज', बॉलीवुड और हॉलीवुड में नहीं चुन पाईं एक इंडस्ट्री

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है.

(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर करने वाली प्रियंका चोपड़ा ट्रिकी चैलेंज लिया. इसमें उनसे एक बॉलीवुड और हॉलीवुड में किसी एक को चुनना था.

    बॉलीवुड में एक सफल करियर के बाद ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी अपने पैर जमा चुकी हैं. प्रियंका(Priyanka Chopra Web Series) इन दिनों लंदन में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं और अन्य इंटरनेशनल फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं.

    लॉस एंजिल्स में रहते हुए भी वह अपनी जड़ों को नहीं भूली हैं. उन्हें अक्सर दोनों इंडस्ट्री के बीच संतुलन बनाते हुए देखा जाता है. हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि वह हॉलीवुड और बॉलीवुड में से क्या चुनेंगी, तो प्रियंका ने इस सवाल को ‘छोड़ने’ का फैसला किया.

    प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ‘इट्स ट्रिकी’ चैलेंज लिया, जिसमें एक शख्स को दो चीजों के बीच किसी एक को चुनना होता है. स्क्रीन पर दो ऑप्शन प्रिजेंट किए गए और उन्हें उस डायरेक्शन में जाना था, जिसे उन्हें चुनना था. प्रियंका को कई और चीजों पर फैसला लेने में कोई समस्या नहीं हुई. वह उस वक्त कन्फ्यूज हो गईं जब बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में से किसी एक का चयन करना था. उन्होंने सीधे कैमरे की ओर देखा और कहा, ‘मैंने इसे छोड़ती हूं.’

    प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘सिटाडेल’ (Citadel) के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके चेहरे पर चोट के कुछ निशान दिखाई दे रहे थे और नेटिजन्स से पूछा कि कौन-सा निशान असली है। बाद में, उन्होंने मेकअप का हिस्सा और अपनी असली चोट के निशान को दिखाते हुए एक और तस्वीर शेयर की.

    बात करें वर्कफ्रंट की, तो प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra Projects) के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. उन्होंने ‘मैट्रिक्स 4’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ के लिए अपना शेड्यूल पूरा किया. वह मिंडी कलिंग के साथ एक भारतीय वेडिंग कॉमेडी में भी दिखाई देंगी, जिसे वह खुद प्रोड्यूस भी कर रही हैं.

    Tags: Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर