प्रियंका चोपड़ा ने बताया क्यों नेशनल जीजू हैं निक जोनास

प्रियंका के बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो बहुत जल्द वो 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं.

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 2:31 PM IST
प्रियंका चोपड़ा ने बताया क्यों नेशनल जीजू हैं निक जोनास
प्रियंका चोपड़ा
News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 2:31 PM IST
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी शादीशुदा लाईफ में काफी खुश हैं. शादी के बाद से ही ये जोड़ा सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. निक और प्रियंका की शादी के समय कई हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे थे. हाल ही में प्रियंका एक अमेरिकन चैट शो में पहुंची थी. इस शो में बातचीत के दौरान शो के होस्ट जेम्स कॉर्डेन ने प्रियंका से निक के इंडियन निकनेम के बारे में सवाल पूछ लिया. होस्ट के इस सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा, 'हमारी शादी के दौरान नेशनल जीजू हैशटैग काफी वायरल हुआ था'.

प्रियंका की ये बात सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे. प्रियंका ने बताया कि उस दौरान का ये सबसे फनी हैशटैग ​था. साथ ही प्रियंका ने बताया कि भारत में रिश्तों का बहुत महत्व है और शायद इस लिए ये हैशटैग बना होगा. ​देसी गर्ल ने शो के होस्ट को जीजू का मतलब भी बताया. उन्होंने होस्ट को बताया की जीजू का मतलब ब्रदर-इन-लॉ होता है. यानी भारत का कोई भी होता है तो उनके लिए निक अपने हैं.



 




Loading...



View this post on Instagram




 

12 FEBRUARY 2019- (PART 2/2) National Jiju of India 🙏🏾🙄 . . . @priyankachopra @nickjonas #nickjonas #jicknonas #pcj ##priyankajonas #priyankachoprajonas #priyankachopra #peecee #niyanka #nickyanka #prick #np #njpc #piggychops #mrandmrsjonas


A post shared by Mr & Mrs Jonas 💍 (@nickyankajonas) on






प्रियंका के बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो बहुत जल्द वो 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य किरदार में ​नजर आने वाले हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर