प्रियंका चोपड़ा के घुटने पर लगी चोट, पार्टी में 'knee cap' पहने पहुंचीं 'देसी गर्ल'

ऐसा पहली बार है कि जब प्रियंका किसी इंजरी के साथ ऐसे सबके सामने आई हों. माना जा रहा है कि प्रियंका के घुटने में शूटिंग के दौरान कोई चोट आई होगी जिसकी वजह से प्रियंका ने...

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 5:13 PM IST
प्रियंका चोपड़ा के घुटने पर लगी चोट, पार्टी में 'knee cap' पहने पहुंचीं 'देसी गर्ल'
प्रियंका चोपड़ा
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 5:13 PM IST
बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' यानी कि प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म 'द सके इज पिंक' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. जिसके बाद टीम ने एक पार्टी का आयोजन किया गया. पार्टी में जहां कई फिल्म की तकरीबन पूरी टीम मौजूद रही वहीं सबकी नज़रें प्रियंका की खुबसूरत लुक से हट ही नहीं रही थीं. प्रियंका इस पार्टी में व्हाइट आउटफिट में नज़र आईं, लेकिन इस पार्टी में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा प्रियंका के घुटने पर बंधा एक नी-कैप.

'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग ख़त्म करने के बाद आयोजित की गई पार्टी में प्रियंका जब व्हाईट ड्रेस के साथ यलो कलर की हील्स के साथ पहुंची तो सभी कि नज़र उन्हीं पर टिक गई. वहीं उनके गले में खूबसूरत मंगलसूत्र भी काफी चर्चा में रहा. लेकिन ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हुई इवेंट की इस तस्वीर में प्रियंका के फैंस ने जैसे उनके पैर में बंधा नी-कैप देखा तो सभी काफी चिंता में आ गए.



विनोद खन्ना की जगह लेंगे धर्मेंद्र, बनेंगे सलमान के 'पिता'



ऐसा पहली बार है कि जब प्रियंका किसी इंजरी के साथ ऐसे सबके सामने आई हों. माना जा रहा है कि प्रियंका के घुटने में शूटिंग के दौरान कोई चोट आई होगी जिसकी वजह से प्रियंका ने इस नी-कैप को पहना हुआ है.

बता दें प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग के चलते भारत में मौजूद रहीं. वहीं निक और प्रियंका दोनों ही अपने-अपने काम में बिजी हैं. 'द स्काई इज पिंक' फिल्म के बाद प्रियंका एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. वहीं निक ने हाल ही में अपने नए स्टूडियो हैपिनेस बिगिन्स को रिलीज किया है.


Loading...

प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार हिंदी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आई थीं. अब वह लंबे गैप के बाद किसी हिंदी फिल्म में आने वाली हैं. उनका नाम भारत से जुड़ा था लेकिन शूटिंग से ऐन पहले उन्होंने इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए थे.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...