शादी नहीं इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी थी सलमान खान की भारत

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया कि उन्होंने आखिर क्यों छोड़ी थी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 8:10 PM IST
शादी नहीं इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी थी सलमान खान की भारत
प्रियंका चोपड़ा ने बताया सलमान की फिल्म 'भारत' छोड़ने के पीछे कारण
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 8:10 PM IST
ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है. यही कारण है कि अब तक 'भारत' 2019 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने देशभर में 167 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ नजर आई हैं, उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस किया था. अब तक ये माना जा रहा था कि प्रियंका ने शादी के चलते सलमान की फिल्म छोड़ दी थी लेकिन हाल ही में प्रियंका ने इसका कारण कुछ और ही बताया है.

अगर आपको याद हो तो देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली थीं. लेकिन अचानक ही उन्होंने ये फिल्म साइन करने के बाद छोड़ दी. फिल्म के डायरेक्टर और सलमान खान ने भी बताया कि उन्होंने ये फिल्म अपनी शादी के चलते छोड़ दी थी. जिसके बाद खबरें आई थीं कि सलमान खान, प्रियंका से बुरी तरह खफा हैं. हालांकि इसके तुरंत बाद ही प्रियंका चोपड़ा ने वाकई निक जोनास से शादी कर ली थी. लेकिन फिल्म छोड़ने के पीछे असली कारण शादी नहीं थी. इसका खुलासा प्रियंका ने खुद ही किया है.





प्रियंका ने अपनी कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक की रैपअप पार्टी में इस बात का खुलासा किया. प्रियंका ने कहा, 'सभी मुझसे मेरे फैसले के बारे में पूछते हैं कि आखिर क्यों? आखिर क्यों? मैंने ये नाचने गाने वाली, तड़कती-भड़कती फिल्म को छोड़ दी और क्यों मैं एक 18 साल के बच्चे की मां का किरदार निभा रही हूं?' प्रियंका ने आगे कहा कि 'मैंने भारत छोड़कर डायरेक्टर सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक को इसलिए चुना क्योंकि उन्हें सोनाली की इस फिल्म का आइडिया पसंद आया था और उन्होंने सोनाली की वजह से इस फिल्म को हां कहा'.



बात करें फिल्म 'द स्काई पिंक' की तो ये एक प्रेम कहानी है, जो मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की फेफड़ों की बीमारी हो गई थी. प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम जैसे स्टार्स हैं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना को मिल गई पहली फिल्म, लीक हुई तस्वीर
Loading...


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...