देसी गर्ल के मुसीबत बना मियामी, रोमांटिक से लेकर सिगरेट तक हर तस्वीर पर उठे सवाल

कुछ लोग प्रियंका से इस बात पर नाराज दिखे कि असम में आई बाढ़ और वहां के लोगों की दयनीय स्थिति को नजरअंदाज कर एक्ट्रेस इन्जॉय कर रही हैं.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:07 PM IST
देसी गर्ल के मुसीबत बना मियामी, रोमांटिक से लेकर सिगरेट तक हर तस्वीर पर उठे सवाल
निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा.
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:07 PM IST
प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. मियामी में उनका बर्थडे भी लगातार सुर्खियों में रहा है. शायद ही कोई ऐसी तस्वीर हो जो सोशल मीडिया पर ट्रोल ना हुई हो. सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल आर्मी को कभी उनके फैशन सेंस से तकलीफ थी तो कभी प्रियंका और निक की रोमांटिक तस्वीरें लोगों की नजरों में चुभ रही थीं.

प्रियंका कि बिकिनी फोटोज़ पर भी सोशल मीडिया यूजर्स की नजर थीं. एक तस्वीर में प्रियंका पिंक कलर की बिकिनी पहने दिख रही थीं. उन्होंने हाथों में ग्लव्ज पहने थे. बिकिनी के साथ प्रियंका का ये कॉम्बिनेशन लोगों को जमा नहीं. देसी गर्ल से सवाल करते हुए ट्रोलर्स ने कहा, प्रियंका ने बिकिनी के साथ ग्लव्ज क्यों पहने हैं? लोगों ने इसे 50s का फैशन करार दिया.

photo (1)

कुछ लोग इस बात से नाराज दिखे कि असम में आई बाढ़ और वहां के लोगों की दयनीय स्थिति को नजरअंदाज कर एक्ट्रेस इन्जॉय कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा- ''प्रियंका को शर्म आनी चाहिए. असम में बाढ़ आई है. वहां की ब्रांड एंबेसडर होने के नाते तुम्हें वहां के लोगों की मदद करनी चाहिए. लेकिन तुम सिगरेट पीती हुई और हॉलिडे एन्जॉय करती पाई जाती हो.''

photo

गुस्साए ट्रोलर्स का कहना है कि प्रियंका को असम का ब्रांड एंबेसडर नहीं होना चाहिए. बता दें कि असम में आई बाढ़ पर चिंता जाहिर करते हुए प्रियंका ने ट्वीट किया था. लेकिन लोग ये जानना चाहते हैं कि प्रियंका ने राज्य के लोगों की मदद के लिए क्या-क्या योगदान दिया है.

यह भी पढें:
Loading...

संजय दत्त को खाल उधड़ने तक पीटता था ये शख्स, पट्टी खुलवाकर फिर पीटा जाता था
First published: July 29, 2019, 1:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...