पति के साथ खाकी निकर में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने किया ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) खाकी निकर पहनकर निकलीं तो लोगों ने पूछ डाला कि क्या प्रियंका ने आरएसएस (RSS) ज्वाइन कर ली है?

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 3:24 PM IST
पति के साथ खाकी निकर में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने किया ट्रोल
ट्रोल हो गईं प्रियंका चोपड़ा
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 3:24 PM IST
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर तो कभी किसी तस्वीर को लेकर. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में आ गई हैं. इस ड्रेस की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर उनके फैन क्लब ने शेयर की है. इस तस्वीर में प्रियंका ब्लैक टॉप और खाकी निकर पहने नजर आ रही हैं. बस ये तस्वीर देखते ही लोगों ने उन पर कमेंट करना शुरू कर दिया है. प्रियंका के ट्रोल होने की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की खाकी निकर देखकर लोगों ने उन्हें RSS संस्था का ब्रैंड एम्बैसेडर बताना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने पूछ डाला 'क्या प्र‍ियंका चोपड़ा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की सदस्य बन गई हैं?' वहीं दूसरे का कहना है कि ' प्रियंका RSS शाखा की सीरियस मीटिंग अटेंड करने पहुंची हैं. ऐसे ही कई कमेंट्स के साथ प्रियंका चोपड़ा को खूब ट्रोल किया जा रहा है. बताते चलें कि खाकी पैंट संघ का गणवेश रहा है.



हालांकि प्रियंका चोपड़ा के इस लुक पर उन्हें काफी तारीफें भी मिल रही हैं. कई लोगों का मानना है कि प्रियंका चोपड़ा हर तरह की ड्रेस और कलर्स को काफी अच्छे तरीके से कैरी कर सकती हैं, वो फैशन के मामले में स्टाइल ड़ीवा हैं. बता दें कि प्रियंका ये ड्रेस पहन कर न्यूयॉर्क की सड़कों पर अपने पति निक जोनास के साथ घूमती स्पॉट की गई थीं.



इससे पहले निक जोनास भी अपने खाकी आउटफिट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ चुके हैं. वो भारत में प्रियंका चोपड़ा से शादी के बाद खाकी आउटफिट में दिखाई दिए थे. इस ड्रेस के कारण निक जोनास को काफी निगेटिव कमेंट्स मिले थे. हालांकि ये हॉट कपल ऐसे ट्रोल की परवाह बिल्कुल नहीं करता.

ये भी पढ़ें- सलमान खान की 'भारत' ने 14 दिनों में की शानदार कमाई, नहीं तोड़ पाए ये 3 रिकॉर्ड
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...