Home /News /entertainment /

ऑटोबायोग्राफी 'Unfinished' को मिले नेगेटिव रिव्यूज से नाखुश हैं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- लोग गॉसिप चाहते हैं

ऑटोबायोग्राफी 'Unfinished' को मिले नेगेटिव रिव्यूज से नाखुश हैं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- लोग गॉसिप चाहते हैं

प्रियंका चोपड़ा की किताब 'अनफिनिश्ड' दुनिया की नंबर 1 बेस्टसेलर है.

(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा की किताब 'अनफिनिश्ड' दुनिया की नंबर 1 बेस्टसेलर है. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक लिटरेचर फेस्ट में कहा कि कई लोगों ने उनकी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' (Priyanka Chopra Unfinished) को नेगेटिव रिव्यूज दिए हैं. लोगों ने कहा कि उन्होंने सच नहीं लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    प्रियंका चोपड़ा ने हाल में अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘अनफिनिश्ड’ (Priyanka Chopra Unfinished) से लोगों को काफी अट्रैक्ट किया है. उन्होंने इसमें अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की है. उन्होंने भारत और अमेरिका में बड़े होने, मिस इंडिया से लेकर मिस वर्ल्ड तक और हॉलीवुड स्टार बनने तक की अपनी जर्नी पर रोशनी डाली है. इस किताब में उन्होंने कई लोगों के नाम का खुलासा नहीं किया है.

    हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Memoir) से पूछा गया कि क्या उन्हें किताब में लोगों की पहचान बताने में कोई हिचक थी. उन्होंने इससे इनकार किया और कहा कि ये किताब उनके बारे में है न कि दूसरों के बारे में. एक लिटरेचर फेस्ट में बोलते हुए प्रियंका ने कहा, “यह किसी और की कहानी नहीं बल्कि मेरी है. इसमें लिखा है प्रियंका का मेमॉयर, ठीक है, तो मेरी कहानी है. यह सच में बहुत ही फनी है. मैंने कुछ रिव्यूज पढ़ें जिनमें कहा गया था कि ‘ओह ऐसा नहीं था, उसने इस तरह की चीजों के बारे में सच नहीं बोला.’ मैं ऐसा था, ‘ओह तो मूल रूप से आप मेरी किताब में एक गॉसिप चाहते थे. आप चाहते थे कि यह सब कुछ हो.’ मैं स्टारडस्ट नहीं हूं.”

    प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे कहा, “यही बात है, मैं सच में खुश हूं कि मेरी किताब दुनियाभर में नंबर 1 बेस्टसेलर है. मैं ऐसी पर्सन नहीं हूं, जिस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देता. मैं कृपा पाने में विश्वास करती हूं. और बहुत सारे मीडिया नहीं करते हैं.” प्रियंका ने नाम का खुलासा किए बिना, कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के बारे में बताया, जो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत में झेले थे. उन्होंने जिन घटनाओं के बारे में बात की, उनमें से एक घटना एक डायरेक्टर से जुड़ी थी. डायरेक्टर ने उन्हें एक ‘बूब जॉब’ और अन्य कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट लेने के लिए कहा था. इस वक्त वह बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं.

    द इंडिपेंडेंट के मुताबिक, प्रियंका ने अपनी किताब में लिखा, “कुछ मिनटों की छोटी-सी बात के बाद, निर्देशक/निर्माता ने मुझे खड़े होने और घुमने के लिए कहा. मैंने किया. उसने मुझे लंबे समय तक और कड़ी मेहनत से देखा, मेरा आकलन किया और फिर सुझाव दिया कि मुझे एक बूब जॉब मिल जाए, मेरे जबड़े को ठीक करें और मेरे बट में थोड़ा और कुशनिंग जोड़ें. अगर मैं एक एक्ट्रेस बनना चाहती हूं. तो उन्होंने कहा, मुझे अपना प्रोपोर्शन ‘फिक्स्ड’ करना होगा और वह लॉस एंजिल्स में एक अच्छे डॉक्टर को जानते थे. मेरे उस वक्त के मैनेजर ने मूल्यांकन के साथ अपनी सहमति व्यक्त की.”

    Tags: Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर