Home /News /entertainment /

प्रियंका चोपड़ा ने 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' के प्रमोशन के दौरान किया था बेटी होने का खुलासा? सामने आया ये Video

प्रियंका चोपड़ा ने 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' के प्रमोशन के दौरान किया था बेटी होने का खुलासा? सामने आया ये Video

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सरोगेट पैरेंट्स बनें. (फोटो साभारः  Instagram @dpriyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सरोगेट पैरेंट्स बनें. (फोटो साभारः Instagram @dpriyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी बेटी के बारे में बात कर रही हैं. इसे लेकर लोगों का मानना है कि प्रियंका को पहले से ही अपनी बेबी का लिंग पता था. प्रियंका का ये वीडियो उनकी हालिया हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' (The Matrix Resurrection) के प्रमोशन के दौरान का है.

अधिक पढ़ें ...

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas Parents) ने आज यानी 22 जनवरी को ऐलान किया कि वह सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बन गए हैं. प्रियंका और निक के इस अनाउंसमेंट के बाद हर कोई हैरान हो गया और उन्हें बधाई देने लगा. कपल ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले बच्चे के बारे में एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया. कपल ने अपने बेबी के लिंग के बारे में नहीं बताया है. यानी उन्होंने ये नहीं बताया है कि उनके लड़की हुई है या लड़का लेकिन लोगों का मानना है कि उनके घर एक बेबी गर्ल आई है.

    इन सब के बीच, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Daughter Video) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी बेटी के बारे में बात कर रही हैं. यह वीडियो उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ के प्रमोशन के दौरान की है. दिसंबर 2021 में फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने अपनी “बेटी” के लिए अपनी पीढ़ी के लिए नए ट्रेंड सेट करेंगी.

    प्रियंका चोपड़ा (Priyank Nick Video) के इस वीडियो पर फैंस और यूजर्स को यह विश्वास दिलाया है कि प्रियंका उस वक्त बेबी के लिंग को जानती थीं, इसलिए उन्होंने गलती से कहा, “मैं अपनी बेटी या अपने बच्चों या अगली पीढ़ी के लिए ऐसे शीशे के घर बनाना पसंद नहीं करूंगी जो हमारे लिए तय किए गए थे.”

    लोगों ने किए ये कमेंट्स

    प्रियंका (Priyanka Chopra Viral Video) के इस वायरल वीडियो एक यूजर ने कमेंट किया, ”आपको पता था कि उस वक्त आपकी बेबी गर्ल आने वाली है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ओह वाह लोल जिस तरह से वह मेरे बच्चे के बजाय ‘मेरी बेटी’ बोल गईं.”

    प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के सरोगेट पैरेंटस बनने पर तसलीमा नसरीन ने साधा निशाना, बोलीं- ‘अनाथ बच्चे को गोद लेते’

    प्रियंका चोपड़ा ने आधी रात को दी गुड न्यूज

    ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Surrogate Mother) ने सोशल मीडिया पर देर रात निक जोनास को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा-  ‘हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. सभी का धन्यवाद’. प्रियंका चोपड़ा ने ये पोस्ट शेयर करते हुए एक हार्ट वाली इमोजी शेयर की है.

    Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर