प्रियंका चोपड़ा बोलीं- '2016 में ब्रेकअप के बाद मैं खुद में अकेली और दुखी महसूस करती थी'

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास. फाइल फोटो.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास. फाइल फोटो.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) में लिखा है कि वह 2016 के वसंत में बहुत दुखी थीं. जब वह 'क्वांटिको' (Quantico) के लिए न्यूयॉर्क गई थीं. दरअसल, वह एक रोमांटिक रिश्ते के अंत और पिता की मृत्यु से दुखी थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 9:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जब 2016 के वसंत में न्यूयॉर्क टेलीविजन शो 'क्वांटिको' (Quantico) की शूटिंग के लिए गई थीं, तब वह काफी कठिन समय से गुजर रही थीं. वह अपने एक ब्रेकअप से उबरने की कोशिश कर रही थीं. साथ में 2013 में पिता डॉ. अशोक चोपड़ा की मृत्यु का गम भी था. अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में प्रियंका ने इस बारे में बताया है कि वह उस खराब दौर से कैसे उबरीं. वह शूट के अलावा किसी चीज के लिए घर से नहीं निकलती थीं. इस दौरान उनका 9 किलो वजन भी बढ़ गया था. वह रात को भी सो नहीं पाती थीं.

प्रियंका ने अपनी किताब में लिखा है, 'जब मैं शांत नहीं होती थी, तब खुद को अकेला, उदास और अलग-थलग महसूस करती रहती थी. किसी को समझ नहीं आया कि मेरे अंदर क्या चल रहा है, क्योंकि मैंने किसी को नहीं बताया.' ईटाइम्स के अनुसार, प्रियंका ने किताब में लिखा है कि उन्हें अपनी मां डॉ मधु चोपड़ा पर भी विश्वास नहीं होता था.

प्रियंका ने अब निक जोनास से शादी कर ली है. वे 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी के बंधन में बंधे. उन्होंने एक-दूसरे की परंपराओं का सम्मान करने के लिए हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की थी.

प्रियंका चोपड़ा की किताब इस सप्ताह की शुरुआत में रिलीज हुई थी, जिसमें प्रियंका ने अपने बचपन, अमेरिका में बिताए समय, मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने और बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने सफर के बारे में बताया है. प्रियंका को हाल में नेटफ्लिक्स सीरीज 'वी कैन बी हीरोज' और 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया था. वह इस समय अमेजन की सीरीज 'सिटडेल' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें रिचर्ड मैडेन और एशले कमिंग्स भी काम कर रहे हैं.
इसके अलावा, प्रियंका के पास कई और फिल्में हैं, जिनमें 'द मैट्रिक्स 4', 'टेक्स्ट फॉर यू' और मिंडी कलिंग के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी है. इसके अलावा वह अमेजन की सीरीज 'संगीत' को लेकर भी काम कर रही हैं. किताब 'अनफिनिश्ड' प्रियंका के जीवन को करीब से जानने में मदद करती है. कोई भी इसे पढ़कर ये जान सकता है कि वह एक साधारण लड़की से बॉलीवुड एक्ट्रेस, फिर अंतर्राष्ट्रीय हस्ती कैसे बनीं. उन्होंने अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्से अपनी इस किताब में बयां किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज