Video: प्रियंका चोपड़ा की The White Tiger ऑस्कर के लिए नॉमिनेट, एनाउंस करते-करते द‍िया मजेदार र‍िएक्‍शन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (फोटो साभारः Instagram/Reuters)

आज प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने लाइव टीवी पर ऑस्कर नॉमिनेशन का ऐलान किया. प्रियंका चोपड़ा तब खुशी से झूम उठीं, जब उनकी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) बेस्ट एडेप्टेड स्क्रीनप्ले के लिए नॉमिनेट हुई.

  • Share this:
    नई दिल्लीः आज 93वें ऑस्कर अवॉर्ड्स (Oscar Awards) नॉमिनेशन की घोषणा कर दी गई है. 2021 के ऑस्कर नॉमिनेशन का ऐलान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने लाइव टीवी पर किया है. प्रियंका जहां ब्लू गाउन में नजर आईं, वहीं निक गोल्डन सूट पहने दिखे. नॉमिनेशन के ऐलान के दौरान तब दिलचस्प मोड़ आया, जब बेस्ट एडब्टेड स्क्रीनप्ले की श्रेणी के नॉमिनेशन का ऐलान हुआ. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'व्हाइट टाइगर' को इस कैटेगरी में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है.

    प्रियंका को अपनी ही फिल्म के नॉमिनेशन का ऐलान करना था. एक्ट्रेस ने जब अपनी फिल्म का नाम देखा तो वह अपना रोमांच छुपा नहीं पाईं और खुशी से झूम उठीं. इसकी खुशी उनके चेहरे और हावभाव में साफ देखी जा सकती थी. इस फिल्म में प्रियंका और एक्टर राजकुमार राव ने सपोर्टिंग रोल किया है. फिल्म के लेखक-निर्देशक रमीन बहरानी (Ramin Bahrani) को बेस्ट एडेप्टेड स्क्रीनप्ले के लिए नामित किया गया है.

    (फोटो साभारः Twitter/Priyankachopra)


    प्रियंका अपनी इस खुशी का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया पर आईं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'हम अभी-अभी ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए हैं. रमीन और उनकी टीम को बधाई. व्हाइट टाइगर. मुझे नॉमिनेशन का ऐलान करने का मौका मिला, जिससे यह मेरे लिए और भी खास हो गया. खुद में गर्व महसूस कर रही हूं.'




    राजकुमार राव भी अपनी खुशी जाहिर करने इंस्टाग्राम पर आए. उन्होंने लिखा, 'हम ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए. रमीन बहरानी और टीम को बधाई.' इस कैटेगरी में फिल्म 'नोमेडलैंड', वन नाइट इन मियामी और 'द फादर' भी नॉमिनेट हुई.

    फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' इस साल की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. यह फिल्म बुकर-प्राइज से सम्मानित उपन्यास पर बनी है, जिसे लेखक अरविंद अडिगा ने लिखा था. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव ने सपोर्टिंग रोल निभाया है. जबकि आदर्श गौरव ने फिल्म में मुख्य रोल निभाया है. इस फिल्म में बलराम की कहानी को दिखाया गया है जो एक ड्राइवर से सफल एंटरप्रिन्योर बन जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.