प्रोड्यूसर पर 22 की लड़की का आरोप, कहा- हीरोइन बनाने का वादा कर बनाया शारीरिक संबंध

प्रोड्यूसर पर 22 की लड़की का आरोप, कहा- हीरोइन बनाने का वादा कर बनाया शारीरिक संबंध
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक फिल्म प्रोड्यूसर ने अपनी फिल्मों में काम देने का वादा करने के बाद पिछले साल 22 वर्षीय एक महिला का यौन शोषण किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 20, 2020, 11:43 PM IST
  • Share this:
कोच्चि. केरल में एक महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक मलयालम फिल्म निर्माता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि एल्विन एंटनी ने अपनी फिल्मों में काम देने का वादा करने के बाद पिछले साल 22 वर्षीय एक महिला का यौन शोषण किया था. उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है.

उल्लेखनीय है कि फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के यौन शोषण के ख‌िलाफ पहले भी व्यापक स्तर आवाजें उठ चुकी हैं. हिन्दी सिनेमा जगत में बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भारत में #Metoo कैंपेन को शुरू किया था. साल 2018 में हॉलीवुड में शुरू हुए इस कैंपेन के बाद कई अभिनेताओं और निर्माताओं के अपने किए यौन अपराधों के लिए माफी मांगनी पड़ी थी और हॉलीवुड के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक हार्वी विंस्टीन तो इस चक्कर में जेल भी गए. बॉलीवुड में इसकी शुरुआत नाना पाटेकर से हुई थी. हालांकि उन्हें मामले में क्लीन चिट मिल चुकी है.

फैंटम फिल्म के हिस्सेदार रहे फिल्म निर्माता और निर्देशक विकास बहल को पूरी इंडस्ट्री एक यौन अपराधी घोषित कर चुकी है. कंगना के साथ क्वीन फिल्म बना चुके विकास पर उनकी फिल्म कंपनी की एक महिला का यौन उत्पीड़न का आरोप लगा. विकास पर आरोप है कि उन्होंने इस महिला का बलात्कार करने की कोशिश की. इसके बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी विकास पर आपत्तिजनक बातें करने और गलत तरह से छूने का आरोप लगाया है.



यह भी पढ़ेंः कपिल शर्मा के फैन ने उनके नाम पर रखा बेटी का नाम, कॉमेडियन ने ऐसे किया रिएक्ट
कंगना ने कहा, ‘‘हम जब कभी भी विकास मिलते थे तो मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे. मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था." अभिनेत्री सपना पब्बी ने अपने साथ हुए यौन शोषण का जिक्र किया. 2015 में आई फिल्म खामोशियां में काम करने वाली पब्बी ने अपने साथ हुई घटना के बारे में लिखा, मेरे प्रोड्यूसर ने शूट के दौरान गाने को और हॉट बनाने के लिए मुझे बिकिनी पहनने पर मजबूर किया और कहा कि मेरे साथ काम करना कठिन हो रहा है. प्रोड्यूसर ने कहा, मैं रिवीलिंग ब्रा पहनने में नखरे कर रही हूं. उन्होंने उस रिवीलिंग ब्रा के बारे में बड़ी आसानी से कह दिया कि यह केवल एक ब्रा है सपना.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज