‘चेहरे’ के निर्माता बोले- लोगों की नजरों से बचाने को प्रमोशन में नहीं किया था रिया चक्रवर्ती का जिक्र

आनंद पंडित ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें चक्रवर्ती के फिल्म में काम करने के कारण अपनी आलोचना होने की चिंता नहीं थी, बल्कि वह एक्ट्रेस को लोगों की नजरों से बचाना चाहते थे. (फोटो साभार: @Rhea Chakraborty)

आनंद पंडित ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें चक्रवर्ती के फिल्म में काम करने के कारण अपनी आलोचना होने की चिंता नहीं थी, बल्कि वह एक्ट्रेस को लोगों की नजरों से बचाना चाहते थे. (फोटो साभार: @Rhea Chakraborty)

‘चेहरे (Chehre)’ के प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Anand Pandit) ने कहा कि, 'मैं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम शामिल करके उनकी मुश्किलें नहीं बढ़ाना चाहता था.’ जब वह सहज हो गईं, तो हमने उनके नाम और फिल्म में उनके दृश्यों का प्रचार करना शुरू कर दिया.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 9:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म ‘चेहरे (Chehre)’ के प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Anand Pandit) ने कहा कि उन्होंने ट्रेलर लॉन्च होने तक फिल्म के प्रचार के दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का जिक्र इसलिए नहीं किया, क्योंकि उनकी टीम एक्टर सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद से विवादों में घिरीं एक्ट्रेस को लोगों की नजरों से बचाना चाहती थी.

जब इस साल फरवरी में फिल्म के रिलीज की तिथि की घोषणा की गई थी, तो इससे जुड़े प्रमोशनल मैटेरियल में चक्रवर्ती के नाम का जिक्र नहीं था और फिल्म के अन्य कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर उनका नाम टैग नहीं किया था, जिसके कारण फिल्म से उन्हें हटाए जाने संबंधी अटकलें लगने लगी थीं.

चक्रवर्ती अपने बॉयफ्रेंड राजपूत की मौत के बाद से विवादों में घिर गई हैं. राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स संबंधी मामले की जांच के दौरान नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले साल सितंबर में चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. पंडित ने एक इंटरव्यू में कहा कि, उन्हें चक्रवर्ती के फिल्म में काम करने के कारण अपनी आलोचना होने की चिंता नहीं थी, बल्कि वह एक्ट्रेस को लोगों की नजरों से बचाना चाहते थे.

आनंद ने कहा कि, ‘लड़की अपने जीवन में बहुत मुश्किलों का सामना कर रही है. मैं उनका नाम शामिल करके उनकी मुश्किलें नहीं बढ़ाना चाहता था.’ निर्माता ने कहा, ‘जब वह सहज हो गईं, तो मैंने उन्हें बताया कि ट्रेलर (लॉन्च) के दौरान हम उनके नाम और फिल्म में उनके दृश्यों का प्रचार करना शुरू करेंगे.’




रुमी जाफ्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चेहरे’ के ट्रेलर में कुछ पल के लिए चक्रवर्ती नजर आती हैं और इसी के साथ फिल्म से उन्हें हटाए जाने की अटकलों को विराम लग गया है. फिल्म का ट्रेलर पिछले सप्ताह जारी किए जाने के बाद अन्य कलाकारों और प्रोड्यूसर्स ने भी सोशल मीडिया पर प्रचार के दौरान चक्रवर्ती का नाम टैग किया. पंडित ने कहा कि फिल्म से चक्रवर्ती को हटाए जाने की अटकलों ने उन्हें प्रभावित नहीं किया.



आनंद पंडित ने कहा, ‘मेरा ध्यान मेरी फिल्म पर था. फिल्म में (अमिताभ) बच्चन से लेकर इमरान (हाशमी) तक 8 कलाकारों ने एक्टिंग की है. मेरा ध्यान मुख्य कलाकारों पर था. मुझे अन्य कलाकारों से जुड़े विवादों की चिंता नहीं थी.’ इस साल 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म ‘चेहरे’ में बच्चन, हाशमी और चक्रवर्ती के अलावा अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमन चटर्जी, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर ने भी एक्टिंग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज