मीका सिंह के घर के बाहर तख्ती लेकर कूदे प्रदर्शनकारी- Go Back Pakistan, बढ़ाई गई सुरक्षा

मीका सिंह इस वक्त मुंबई में नहीं हैं.

मीका सिंह इस वक्त मुंबई में नहीं हैं.

मीका ‌सिंह (Mika Singh) के घर के बाहर प्रदर्शन (Protest) को देखते हुए उनके घर की सुरक्षा (Security) बढ़ा दी गई है. उनकी दोस्त का कहना है कि पैसे लिए आंदोलन हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2019, 8:08 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड सिंगर मीका ‌सिंह (Mika Singh) के घर के बाहर सोमवार को प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन (Protest) शुरू कर दिया है. इसको देखते हुए उनके घर के बाहर की सुरक्षा (Security) बढ़ा दी गई है. मीका सिंह की दोस्त और वक़ील फाल्गुनी ब्रह्म भट्ट का कहना है कि आज उनके घर के सामने आंदोलन करने वाली संस्‍था फर्जी है. ये वो संस्‍था नहीं है जिसने मीका के पाकिस्तान में गाने के खिलाफ प्रदर्शन का ऐलान किया था. फाल्गुनी बताती हैं, 'फ़र्ज़ी संस्था आंदोलन कर रही है. ये सब प्रदर्शनकारी मीका सिंह को धमकाने की कोशिश कर रहे हैं.'



मीका से पैसे वसूलने के फिराक में है फर्जी संस्‍था

वकील फाल्गुनी का कहना है, 'फ़र्ज़ी संस्था पैसे वसूलने की फ़िराक़ में है. जबकि असली संस्था FWICE ने मीका की बात से समर्थन रखते हुए मीटिंग की बात कही है. जल्द ही मीका के साथ मीटिंग कर मामला सुलझाया जाएगा.' हालांकि आज मीका के घर बाहर भारी प्रदर्शन हुआ. सामाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा जारी किए गए ट्वीट में भारी संख्या में लोग गो बैक पाकिस्तान मीका सिंह की तख्ती लेकर प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं.



यहां देखिए मीका सिंह के घर के बाहर हो रहे प्रदर्शन का वीडियो
Youtube Video






मीका सिंह के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

गौरतलब है कि मीका सिंह अभी मुंबई से बाहर हैं. उनकी दोस्त से मिली जानकारी के अनुसार उनको लगातार धमकी आ रही हैं. फाल्गुनी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को देखते हुए प्रशासन से बात कर हमने उनके घर पुलिस सुरक्षा बढ़ाई है.



मीका सिंह ने जारी किया था बीएन तिवारी का वीडियो

फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लाई (FWICE) के बीएन तिवारी का एक वीडियो मीका सिंह (Mika Singh) ने ट्वीट किया था. इसमें वो कहते सुने जा रहे हैं कि फेडरेशन मीका से बातचीत के लिए तैयार है. वह आगे बातचीत के बाद तय करेगा कि मीका को बैन करना है अथवा नहीं.



कल फेडरेशन के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे मीका सिंह

FWICE को मीका ने एक लेटर लिख इस प्रोटेस्ट और बैन को वापस लेने की बात कही है. अब बताया जा रहा है कि जल्द ही मीका सिंह और फेडरेशन एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के मामले पर अपनी राय व्यक्त करेंगे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ही फेडरेशन अपना अगला कदम स्पष्ट करेगा.





लेकिन इसी बीच मीका के घर के बाहर प्रोटेस्ट शुरू हो गया है. मीका की दोस्त ने इसे फर्जी संस्‍था द्वारा प्रोटेस्ट करार दिया है. मीका सिंह के पक्ष और विरोध में भी आवाजें उठनी शुरू हो गयी है.



Youtube Video

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज