अपना शहर चुनें

States

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल की बॉलीवुड में होगी धमाकेदार एंट्री, पुलकित सम्राट के साथ आएंगी नजर

पुलकित सम्राट के साथ कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ
पुलकित सम्राट के साथ कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ

कटरीना कैफ (KATRINA KAIF) की बहन इसाबेल कैफ (ISABELLE KAIF) फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीन' में बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 2:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (KATRINA KAIF) की बहन इसाबेल कैफ (ISABELLE KAIF) फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीन' में बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में वह पुलकित सम्राट (PULKIT SAMRAT)  के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में पुलकित सम्राट दिल्ली के लड़के अमन की भूमिका में होंगे और इसाबेल आगरा शहर में रहने वाली नूर की भूमिका निभाएगीं. फिल्म पर चर्चा करते हुए जब पुलकित से उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि “मुझे यकीन है कि हमारी केमिस्ट्री काफी धमाकेदार होने वाली है. उसके बाद पुलकित ने चुटकी लेते हुए कहा कि सेट पर मौजूद लोगों का कहना है कि हम एक साथ पटाखा की तरह दिखते हैं. कैटरीना की बहन इसाबेल के लिए वो बोले कि इसाबेल के आने से सेट पर नई एनर्जी आई है. वह बेहद मेहनती हैं और अपनी मेहनत से सेट पर सभी को प्रभावित करती हैं. इसाबेल की तारीफ करते हे पुलकित बोले कि उनमें मासूमियत है, इसलिए उसने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया है.

बता दें, इस जोड़ी ने हाल ही में मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ अपने डांडिया-रास नंबर के लिए शूटिंग खत्म की है. गणेश ने बताया कि ये गाना एक जगराता और डांडिया नृत्य का मिश्रण है, जिसके साथ जोड़ी ने भरपूर न्याय किया. मुझे ये तो पता था कि पुलकित एक शानदार डांसर है, लेकिन इसाबेल की मेहनत ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि वह नई है, बावजूद इसके वह आसानी से हर स्टेप को सीख लेती हैं. मुझे यकीन है कि दोनों की रिहर्सल और मेहनत से पर्दे पर आने वाला रोमांस और केमिस्ट्री दर्शकों के दिलों को जीत लेगी. इस गाने में पारंपरिक ड्रेस में 400 डांसर्स ने काम किया है. ये मेरा अभी तक का सबसे शानदार गीतों में से एक होगा.

पुलकित सम्राट के साथ कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ




बता दें पुलकित ने मेटा4फ़िल्म्स और इनसाइट इंडिया प्रोडक्शन हाउस के साथ दो फिल्म डील्स पर साइन किया हैं, 'सुस्वागतम खुशामदीद' इन्ही फिल्मों में से एक है. धीरज कुमार के निर्देशन में बनी 'सुस्वागतम खुशामदीद' फिल्म मनीष किशोर ने लिखी है. पुलकित के पास हाथी मेरे साथी भी है. इसके अलावा, वह फुकरे 3 और बुलबुल मैरिज हॉल में भी दिखाई देंगे. पुलकित सम्राट आज युवा अभिनेताओं की लीग में अपने एक्टिंग अंदाज के कारण काफी लोकप्रिय हो गए है। उनके हल्के-फुल्के अंदाज को यंग जनरेशन काफी पसंद कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज