'दुर्योधन' के बेटे को सलमान दे रहे हैं ट्रेनिंग, पापा के तरह ही हैं तेवर

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 8:03 PM IST
'दुर्योधन' के बेटे को सलमान दे रहे हैं ट्रेनिंग, पापा के तरह ही हैं तेवर
सलमान अब इस स्टार के बेटे को लॉन्च करने वाले हैं.

सलमान खान (Salman Khan) अब महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर (Puneet Issar) के बेटे को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 8:03 PM IST
  • Share this:
बालीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अपनी दरियादिली के लिए बालीवुड में मशहूर हैं. उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), ज़रीन खान (Zarine Khan), कटरीना कैफ़(Katrina Kaif), स्नेहा उल्लाल, सूरज पंचोली, आयुष शर्मा समेत बहुत से नाम इस लिस्ट में हैं जिनके करियर को सलमान खान का पूरा सपोर्ट रहा है. इसीलिए बालीवुड मे एंट्री करने के लिए स्टार्स सलमान खान का सहारा ढूंढते हैं.

जिन स्टार्स को बालीवुड की एंट्री के स्ट्रगल में सलमान खान का साथ मिल गया उसकी तो समझिए क़िस्मत चमक गई. सलमान से जुड़े सूत्रों की माने तो सलमान खान के प्रोडक्शन में इन दिनों कई फ़िल्में बन रही हैं जिसमें वह अपने कई क़रीबियों के बच्चों को बालीवुड में उतारने की तैयारी में हैं.

sidhant issar
पुनीत इस्सर के बेटे अब फिल्मों में आने वाले हैं.


अगली बारी सिद्धांत इस्सर की

महाभारत में दुर्योधन के किरदार से मशहूर पुनीत इस्सर और सलमान खान की दोस्ती बरसों पुरानी है. सलमान के कहने पर पुनीत इस्सर बिग बॉस के घर गए थे और अब सलमान खान और पुनीत इस्सर साथ मिलकर एक वेबसीरिज़ की बना रहे हैं. ख़बरें तो यह भी थी कि पुनीत इस्सर के बेटे को सलमान खान बालीवुड में लांच करने की तैयारी में हैं.

sidhant issar
सिद्धांत ने अपने पिता की तरह ही बॉडी बिल्डिंग कर रखी है.


सलमान खान प्रोडक्‍शन से पहले इस फिल्म में दिखेंगे सिद्धांत
Loading...

सिद्धांत इस्सर की लांचिंग क्राइम फ़िल्म 'लास्ट डील' से हो रही है. हाल ही में पुनीत इस्सर बेटे सिद्धांत की लांचिंग के इवेंट पर पहुंचे और बताया कि उनके बेटे ने इस फ़िल्म के लिए ख़ुद ऑडिशन पास किया है. पुनीत न्यूज़ 18 हिंदी से बात करते हुए कहते हैं कि सलमान, सिद्धांत से बहुत प्रभावित हैं.

sidhant issar
पिता के शुरुआती दिनों की तरह ही सिद्धांत भी पहले लंबे बाल रखे थे.


पुनीत ने बताया, 'सलमान अक्सर सिद्धांत को सलाह देते रहते हैं. यही नहीं सिद्धांत, सलमान की हर बात को बहुत सीरयसली लेता है. हालांकि अभी सिद्धांत, सलमान के साथ उनके प्रोडक्शन तले बन रही वेब सीरीज़ में बतौर क्रिएटिव राईटर काम कर रहा हैं. जल्द सलमान के प्रोडक्शन में जल्द सिद्धांत पर्दे पर नज़र आएगा.

यह भी पढ़ेंः क्यों अपने मम्मी-पापा की फोटो नहीं देखतीं सनी लियोनी?

सलमान खान के प्रोडक्शन से जुड़ चुके हैं सिद्धांत
पुनीत कहते है, 'मैं सलमान खान से अपनी दोस्ती को दिखाने में विश्वास नहीं रखता. सलमान और मेरी बांडिंग बहुत अलग है. इसे लोगों को बताने की ज़रूरत नही है. मैं सलमान खान के कहने पर ही बिग बॉस गया था. सलमान मेरे बेटे को लेकर भी कुछ अच्छा सोच रहे हैं. जल्द ही कुछ बेहतरीन सामने आएगा.

sidhant issar
सिद्धांत अभी सलमान खान के प्रोडक्‍शन में राइटर का काम कर रहे हैं.


हालांकि पुनीत इस्सर के बेटे सिद्धांत इस्सर की लांचिंग पर क़यास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धांत ने यह फ़िल्म सिर्फ़ सीखने के लिए साइन की है. असल में उनकी लांचिंग तो बालीवुड के दबंग सलमान खान के साथ ही होगी.

यह भी पढ़ेंः तीन दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची 'मिशन मंगल'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 4:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...