दिलजीत दोसांझ ने बेटे के साथ शूट किया VIDEO, तो सेलेब्स पूछे- 'मॉम किधर हैं?'

दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया फनी वीडियो . (फोटो साभार : diljitdosanjh/Instagram)

दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया फनी वीडियो . (फोटो साभार : diljitdosanjh/Instagram)

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपने बेटे के साथ एक बेहद फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया है. इस वीडियो में बेटे ने दिलजीत पर गोली चला दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 6:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई: फेमस पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने गानों से तो सबका मनोरंजन करते ही हैं, इस बार नया तरीका अपनाया है. सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख कोई खुद को हंसने से रोक नहीं पा रहा है. दिलजीत इस वीडियो में अपने बेटे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. कहते हैं न कि कई बार बड़ों को बच्चों के साथ बच्चा ही बनना पड़ता है,कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी दिख रहा है. इस वीडियो पर फैंस के साथ साथ सेलिब्रिटी भी कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं.

दरअसल,पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद फनी वीडियो शेयर किया है. वीडियो में बाप -बेटे छिप कर एक दूसरे पर बंदूक चलाते दिख रहे हैं. दिलजीत पर उनके बेटे ने सही निशाना साध कर ऐसे गोली चलाई कि दिलजीत घायल होकर चेयर पर गिर पड़े. इस फनी वीडियो में दिलजीत और उनके बेटे की एक्टिंग देखने लायक है. घर में बनाए गए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिलजीत ने कैप्शन में लिखा ‘द गुड द डैड एंड द सन’ इसके साथ ही नोट लिखा कि ‘यह वीडियो बेहद प्रोफेशनल बंदे ने बनाई है, कृपया इसे ट्राई ना करें’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस फनी वीडियो पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी फनी सवाल पूछते हुए कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक चार लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.




‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल ने इस फनी वीडियो को देख पूछा ‘मॉम किधर हैं’. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने लिखा‘ये बहुत मजेदार वीडियो है’, वहीं राणा रणबीर ने लिखा ‘आप दोनों बेहद कमाल के परफॉर्मर हो’.  दिलजीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और समय समय पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज